बीजेपी ऐसी 'वॉशिंग मशीन' जो नेताओं के आपराधिक दाग धोती है : कन्हैया

बीजेपी ऐसी 'वॉशिंग मशीन' जो नेताओं के आपराधिक दाग धोती है : कन्हैया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-10 02:46 GMT
बीजेपी ऐसी 'वॉशिंग मशीन' जो नेताओं के आपराधिक दाग धोती है : कन्हैया

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (JNUSU)के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। कन्हैया ने बीजेपी को वॉशिंग मशीन बताते हुए कहा कि यह पार्टी अपने अपने नेताओं के सारे आपराधिक दाग को धो देती है। 

युवा हुंकार रैली को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (AISF) के कार्यकर्ता कन्हैया कुमार ने कहा कि बीजेपी और RSS नेका हिंसा और घृणा फैलाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ऐसी वॉशिंग मशीन है जो अपने दल के नेताओं के आपराधिक दाग को धो देती है। लोकसभा में बैठे बीजेपी के कई सासंदों के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं। कन्हैया ने युवाओं से इनके जाल में न फंसने की अपील की  है। चाहे कितने ही कठिनाइयों से आप गुजर रहे हों या कितने ही क्रोधित आप हों, इनके जाल में मत फंसिएगा। 

                 

आगे कन्हैया ने कहा कि कोई भी धार्मिक किताब पढ़ें तो आप पाएंगे कि सभी में कहा गया है कि प्रत्येक व्यक्ति में भगवान होता है। राजस्थान में जिसने अफराजुल की हत्या की उसने उसके अंदर के भगवान को भी मार डाला।


वहीं कन्हैया ने रैली में कम लोगों के आने का लेकर कहा कि हमारे पास किराए पर भीड़ नहीं है, लेकिन जो लोग आए है वो अपने दिल की आवाज सुनकर इस रैली में शामिल होने आए हैं। कुमार ने कहा कि वड़गम के विधायक जिग्नेश मेवानी और उनके इस कार्यक्रम में इकट्ठा हुए लोगों की पसंद सत्ता के लिए नहीं थीं। उन्होंने कहा कि हम लोगों को यह बताने के लिए हैं कि हम मुश्किल समय के दौरान एक दूसरे के साथ होंगे।

                



बता दें कि राजधानी दिल्ली के पार्लियामेंट्र स्ट्रीट में आयोजित की गई इस रैली में गुजरात के विधायक जग्नेश मेवाणी, जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद, शहला राशिद और रामा नागा समेत तमाम लेफ्ट संगठनों के नेता शामिल हुए थे।

Similar News