BJP नेता सूरज पाल अम्मू ने ममता बनर्जी को याद दिलाया शूर्पणखा का हश्र

BJP नेता सूरज पाल अम्मू ने ममता बनर्जी को याद दिलाया शूर्पणखा का हश्र

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-25 09:08 GMT
BJP नेता सूरज पाल अम्मू ने ममता बनर्जी को याद दिलाया शूर्पणखा का हश्र

डिजिटल डेस्क, गुरूग्राम। फिल्म पद्मावती को लेकर वाद-विवाद अब भद्दा रूप लेता जा रहा है। हरियाणा के नेता सूरज पाल अम्मू ने शनिवार को गुरुग्राम में फिल्म पद्मावती के खिलाफ आयोजित एक प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे थे। जहां उन्होंने फिल्म का विरोध करते हुए बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के लिए घटिया शब्दों का प्रयोग किया है। उन्होंने सीएम ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए शूर्पणखा की याद दिलाई है। यह कोई पहली दफा नहीं जब बीजेपी के इस नेता ने ऐसा बयान दिया हो, सूरज पाल हमेशा ही विवादित बयान देकर विवादों में घिरे रहते हैं। 

सूरज पाल अम्मू ने कहा

सूरज पाल ने कहा, "राक्षसी प्रवृत्ति की जो महिलाएं होती हैं, जैसे शूर्पणखा थी। शूर्पणखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काट कर किया था, ममता जी इस बात को न भूलें।"

दीपिका के लिए भी कहे भद्दे शब्द

सूरज पाल अम्मू ने एक्टर दीपिका पदुकोण को भी नहीं छोड़ा, उन्होंने कहा, "मैं दीपिका का बड़ा फैन हूं, मैं अकेले में उनकी फिल्में देखता हूं।"

इसे पहले दे चुके ये विवादित बयान

सूरज पाल अम्मू पहले भी फिल्म को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने हाल ही में संजय लीला भंसाली और दीपिका पदुकोण का सिर कलम करने वाले को दस करोड़ के इनाम का ऐलान किया था। जिसके बाद पार्टी ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था। हालांकि, वो लगातार अपने रुख पर अड़े हैं और जेल जाने के लिए तैयार होने की बात भी करते रहे हैं।

ममता ने कहा, बंगाल में दिखाएंगे पद्मावती

ममता बनर्जी ने फिल्म पद्मावती का पक्ष लेते हुए शुक्रवार को कहा था कि चाहें देशभर में पद्मावती बैन हो जाए, लेकिन बंगाल में हम फिल्म को दिखाएंगे। उन्होंने कहा, "संजय लीला भंसाली का बंगाल में स्वागत है। वे यदि फिल्म पद्मावती को कहीं प्रदर्शित नहीं कर सकते, तो वे पश्चिम बंगाल में फिल्म का प्रीमियर कर सकते हैं।" ममता ने इस दौरान यह भी कहा कि एक कलाकार को सीमा में नहीं बांधा जा सकता है, बंगाल पाकिस्तानी कलाकारों और गायकों का भी स्वागत करता है, कला-संस्कृति की इस धरती पर सबका स्वागत है।

Similar News