आज से प.बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह

आज से प.बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-27 04:55 GMT
आज से प.बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह
हाईलाइट
  • दौरे के पहले दिन शाह इलेक्शन मैनेजमेंट टीम के साथ बैठक करेंगे।
  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे।
  • शाह आज (27-28 जून) से दो दिन तक पश्चिम बंगाल में ही रहेंगे

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। शाह आज (27-28 जून) से दो दिन तक पश्चिम बंगाल में ही रहेंगे और कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

 

कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

अमित शाह बुधवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरने के बाद कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के गेस्ट हाउस जायेंगे। दौरे के पहले दिन शाह इलेक्शन मैनेजमेंट टीम के साथ बैठक करेंगे। बिरला सभाघर में बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करेंगे। फिर इंडियन म्यूजियम में विस्तारक बैठक को संबोधित करेंगे।


 

कार्यकर्ताओं के पीड़ित परिवार से मिलेंगे शाह

अमित शाह पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके अलावा वो कई बैठकों में भी हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि पुरुलिया में ही बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद राजनीति काफी गर्मा गई थी। शाह पुरुलिया पहुंचकर इन बीजेपी कार्यकर्ताओं के पीड़ित परिवारों के सदस्यों से भी मिलेंगे। 2 जून और 31 मई को दो बीजेपी कार्यकर्ता 35 वर्षीय दुलाल कुमार और 20 वर्षीय त्रिलोचन महतो मृत अवस्था में मिले थे।

 

शाह के दौरे को लेकर पोस्टर वार

अमित शाह के दौरे को लेकर पोस्टर वार भी जारी है। दरअसल दौरे के दूसरे दिन शाह बीरभूम पहुंचेंगे। इसके पहले रामपुर हाट से बीरभूम का रास्ते में ममता बनर्जी के पोस्टर्स लगा दिए गए हैं। रास्ते भर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, टीएमसी नेता और टीएमसी के जिला अध्यक्ष अणुब्रत के कटआउट नजर आ रहे हैं।

 

Similar News