चंडीगढ़ एमएमएस कांड में आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड शिमला से गिरफ्तार, सियासत तेज

चंडीगढ़ विश्वविद्याल एमएमएस कांड चंडीगढ़ एमएमएस कांड में आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड शिमला से गिरफ्तार, सियासत तेज

Anupam Tiwari
Update: 2022-09-18 14:20 GMT
चंडीगढ़ एमएमएस कांड में आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड शिमला से गिरफ्तार, सियासत तेज
हाईलाइट
  • छात्रा ने अपने मोबाइल में आरोपी युवक की तस्वीर भी दिखाई

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। चंडीगढ़ विश्वविद्यालय एमएमएस कांड का मामला तूल पकड़ लिया है। इस मामले में शिमला से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। खबरों के अनुसार, वायरल वीडियो मामले में ये दूसरी गिरफ्तारी है। आरोपी छात्रा पर गंभीर आरोप है कि वह हॉस्टल में लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाती थी और फिर शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड को भेजती थी।

हालांकि, पुलिस व विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से इस दावे को खारिज किया जा रहा है। विश्वविद्यालय की ओर से कहा गया है कि छात्रा ने खुद का वीडियो शूट कर अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था। पंजाब पुलिस आरोपी बॉयफ्रेंड की तलाश में शिमला पहुंची थी। छात्रा ने अपने मोबाइल में आरोपी युवक की तस्वीर भी दिखाई थी। पंजाब पुलिस के मुताबिक, छात्रा शिमला में रहने वाले आरोपी युवक को अच्छी तरह जानती है।

कांग्रेस ने सीएम भगवंत मान पर साधा निशाना

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के वीडियो लीक मामला राजनीतिक रूप ले लिया है। इस पूरे मामले पर कांग्रेस ने सियासी वार शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने इस मामले पर चिंता जाहिर की और पंजाब सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीएम भगवंत मान सिंह को चंडीगढ़ कैंपस जाना चाहिए और इसका पूरा जायजा लेना चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि वह केवल ट्वीट करके इस अनदेखा नहीं कर सकते हैं। कांग्रेस की ओर से कहा गया कि यह बेहद ही गंभीर मामला है और इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। हालांकि, इस मामले को लेकर मुख्मंत्री भगवंत मान ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

ट्विटर-ट्विटर का खेल बंद हो

कांग्रेस ने आप सीएम भगवंत पर निशाना साधा और कहा कि ट्विटर-ट्विटर खेलने से काम नहीं चलेगा। यह महिला छात्रों से जुड़ा विषय है और बहुत ही गंभीर मामला है। उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ उच्चस्तरीय जांच की बात हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ विश्वविद्यालय के प्रो वाइस चांसलर कह रहे हैं कि कुछ हुआ ही नहीं। ऐसे में कैसे जांच होगी? वायरल वीडियो मामले पर विश्वविद्यालय के छात्र लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स से मुताबिक, विश्वविद्याल में दो दिन कक्षाएं बंद करने का फैसला लिया गया है।


 

Tags:    

Similar News