गुजरात में एससी/एसटी एक्ट के तहत बीजेपी के तीन नेताओं पर मामला दर्ज

वडोदरा गुजरात में एससी/एसटी एक्ट के तहत बीजेपी के तीन नेताओं पर मामला दर्ज

IANS News
Update: 2022-11-22 07:00 GMT
गुजरात में एससी/एसटी एक्ट के तहत बीजेपी के तीन नेताओं पर मामला दर्ज
हाईलाइट
  • शाह ने धर्मेश तड़वी की पिटाई की

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। गुजरात के वडोदरा के दभोई शहर में भाजपा के तीन नेताओं पर एससी-एसटी (अत्याचार निवारण अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वडोदरा ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक (एसटी/एससी सेल) आकाश पटेल ने कहा कि एक आदिवासी युवक (धर्मेश तड़वी) ने सोमवार शाम को अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि बीजेपी के तीन नेताओं ने जानबूझकर उसका अपमान किया और उसके खिलाफ जातिवादी टिप्पणी की।

तड़वी ने कहा कि डभोई नगर निगम के निर्वाचित भाजपा नेताओं बीरेन शाह, विशाल और अमित सोलंकी ने उन्हें स्ट्रीट लाइट की बिजली और अन्य मरम्मत कार्य के लिए पैसे दिए हैं। काम के लिए किए गए भुगतान की गई राशि से नाखुश धर्मेश तड़वी ने भाजपा आदिवासी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मेहुलभाई तड़वी से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें पैसे वापस करने के लिए कहा।

जब धर्मेश तड़वी ने भुगतान वापस करने के लिए बीरेन शाह से संपर्क किया, तो शिकायतकर्ता का एक मित्र इसे रिकॉर्ड कर रहा था, जिससे शाह नाराज हो गए। शाह ने धर्मेश तड़वी की पिटाई की और उन्हें धमकी दी कि एक बार विधानसभा चुनाव खत्म हो जाने के बाद, वह उन्हें सड़क के किनारे अपना व्यवसाय नहीं चलाने देंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News