कांग्रेस ने सावधानी के साथ राम मंदिर के लिए भूमि पूजन का स्वागत किया

कांग्रेस ने सावधानी के साथ राम मंदिर के लिए भूमि पूजन का स्वागत किया

IANS News
Update: 2020-08-05 11:31 GMT
कांग्रेस ने सावधानी के साथ राम मंदिर के लिए भूमि पूजन का स्वागत किया

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। कांग्रेस ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के लिए किए गए भूमिपूजन का सावधानीपूर्वक स्वागत किया।

कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी भगवान राम की प्रशंसा की, जबकि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट किया, भगवान श्री राम सभी के लिए न्याय का, सभी व्यवहारों में सही आचरण, निष्पक्षता और दृढ़ता, नैतिक सरलता और साहस का प्रतीक हैं।

उन्होंने कहा, इन मूल्यों की ऐसे अंधेरे समय में बहुत आवश्यकता है। यदि वे पूरे देश में फैलते हैं, तो रामराज्य कट्टरता के विजयोल्लास के लिए एक अवसर नहीं होगा। जयश्रीराम।

पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने परोक्ष रूप से भूमिपूजन का उल्लेख करते हुए ट्वीट कर कहा कि आस्था का मामला। कुछ घटनाएं होनी तय होती हैं।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, राम मंदिर भूमिपूजन की शुभकामनाएं। आशा है कि त्याग, कर्तव्य, करुणा, उदारता, एकता, बंधुत्व, सद्भाव, सदाचार के रामबाण मूल्य जीवन पथ का रास्ता बनेंगे। जय सियाराम।

पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उम्मीद जताई कि अयोध्या समारोह राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम के लिए एक अवसर होगा।

अयोध्या में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुभ मुहूर्त में संतों की उपस्थिति में भूमिपूजन किया गया। समारोह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News