अमित शाह का राहुल गांधी से सवाल, हिन्दू कभी आतंकवादी हो सकता है क्या?

अमित शाह का राहुल गांधी से सवाल, हिन्दू कभी आतंकवादी हो सकता है क्या?

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-31 13:07 GMT
अमित शाह का राहुल गांधी से सवाल, हिन्दू कभी आतंकवादी हो सकता है क्या?

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के धामपुर नगीना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हिंदू आतंकवद को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी से सवाल पूछा है कि हिन्दू कभी आतंकवादी हो सकता है क्या? उन्होंने कहा, आतंकवाद को धर्म से जोड़ने का पाप कांग्रेस ने किया है। इसके लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को देश से माफी मांगना चाहिए।

अमित शाह ने कहा, "अभी-अभी इनकी तुष्टिकरण की राजनीति का एक और उदाहरण आया है। इन्होंने कहा था कि समझौता एक्सप्रेस पर हमला हिंदुओं ने किया था और हिंदू आतंकवाद का नारा दिया। अरे राहुल बाबा थोड़ी शर्म करो। देश का हिंदू समुदाय विश्व बंधुत्व को मानने वाला है। हिंदू तो अपने को काटने वाली चींटियों को भी आटा खिलाकर जिंदा रखता है तो लोगों को क्या मारेगा। शाह ने कहा, "कोर्ट ने अपने निर्णय में साफ़ है कि स्वामी असीमानंद के खिलाफ कोई सबूत नहीं था, लेकिन इन लोगों ने अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए निर्दोष सन्यासी को जेल में डालने का षड्यंत्र रचा।" शाह ने कहा, "हिंदू समुदाय को कलंकित करने के लिए राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए, लेकिन वो माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि उन्होंने वोट बैंक की राजनीति करनी है।"

अमित शाह ने कहा, "मोदी जी ने एयर स्ट्राइक कराई तो पूरे देश में उत्साह का महौल था, लेकिन राहुल बाबा और बुआ, भतीजे का मुंह देखने लायक था। इनके चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई थी। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरा देश आक्रोशित और दुःख में था, लेकिन पाकिस्तान को नहीं पता था कि ये उत्तर प्रदेश वालों द्वारा बनाये गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है। 13वें ही दिन उनके घर में घुसकर आतंकियों के परखच्चे उड़ा दिए।"

शाह ने कहा, "ये लोग एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं। ये हमसे क्या सबूत मांगते हैं। पाकिस्तान के टीवी चैनल देख लो, वो छाती पीट-पीटकर कह रहे हैं कि भारत ने हमला किया है।" उन्होंने कहा, देश के सभी लोग कहते हैं कि आतंकवादियों पर हमला करके मोदी जी ने बहुत अच्छा किया, लेकिन राहुल गांधी के गुरु सैम पित्रोदा कहते हैं, हमला करके अच्छा नहीं किया, बातचीत करनी चाहिए थी।" शाह ने कहा, "ये भाजपा सरकार की नीति है कि अगर वो गोली चलाएंगे तो हम गोले से जवाब देंगे, वो ईंट चलाएंगे तो हम उसका जवाब पत्थर से देंगे।"

Tags:    

Similar News