बिहार में पुलिस जिप्सी से पेट्रोल चुराते कांस्टेबल गिरफ्तार

बिहार में पुलिस जिप्सी से पेट्रोल चुराते कांस्टेबल गिरफ्तार

IANS News
Update: 2020-07-01 15:30 GMT
बिहार में पुलिस जिप्सी से पेट्रोल चुराते कांस्टेबल गिरफ्तार
हाईलाइट
  • बिहार में पुलिस जिप्सी से पेट्रोल चुराते कांस्टेबल गिरफ्तार

छपरा, 1 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार पुलिस अपने अजीबोगरीब कारनामे से अक्सर सुर्खियों में रहती है। ताजा अजीबोगरीब मामला सारण जिले में सामने आया है। यहां एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) को सरकारी वाहन से पेट्रोल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि महिला थाना में पदस्थापित होमगार्ड के जवान वकील राय को सरकारी वाहन से पेट्रोल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, यह मामला सारण महिला थाना में चालक के रूप पदस्थापित होमगार्ड के जवान वकील राय से संबंधित है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक जिप्सी से पेट्रोल निकालते दिख रहा है।

कहा जा रहा है कि किसी शख्स ने यह वीडियो बनाया और सीधे पुलिस अधीक्षक को भेज दिया। वीडियो मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने इस पुलिसकर्मी की पहचान की और आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करवा लिया।

सारण के पुलिस अधीक्षक हरिकिशोर राय ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले की एक प्राथमिकी भगवान बाजार थाना में दर्ज कराई गई है और आरोपी होमगार्ड जवान को गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News