योगी आदित्यनाथ के कपड़ों को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

योगी आदित्यनाथ के कपड़ों को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-25 11:26 GMT
योगी आदित्यनाथ के कपड़ों को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, नोएडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन के उद्घाटन के मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। साथ ही पीएम ने योगी आदित्यनाथ के पहनावे को लेकर कहा कि लोग योगी के कपड़ो को देखकर ये समझते है कि वह आधुनिक सोच के नहीं हो सकते, लेकिन ऐसा नहीं है। योगी जी की आधुनिक सोच के चलते ही उनके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश बहुत ही उत्तम तरीके से विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा है। 
 

 

 


                                                     



बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93वें जन्मदिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर मजेंटा लाइन की शुरुआत की। ये लाइन नोएडा के बॉटनिकल गार्डन को दिल्ली के कालकाजी मंदिर से जोड़ेगी। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि आज योगी आदित्यनाथ ने यह भ्रम भी तोड़ दिया कि अगर कोई सीएम नोएडा आता है तो वह सीएम नहीं रहता। पीएम ने कहा कि इस बात की उन्हें खुशी है कि नोएडा में किसी मुख्यमंत्री के न आने की छवि बन गई थी, उस मिथक को योगी जी ने गलत साबित किया और इसके लिए वे अपने हृदय से योगी को बधाई देते हैं। 

                                          


पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी समाज जो मान्यताओं में कैद है या अंधविश्वास से भरा है वह उन्नति नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि योगी ने पिछले कई मुख्यमंत्रियों के उस भ्रम और मिथक को तोड़ दिया जो अंधविश्वास के कारण कभी नोएडा नहीं आते थे। पीएम ने कहा कि जब वे गुजरात के सीएम थे तो उन्हें भी कई जगह आने-जाने से रोका गया था। पीएम ने बताया कि उन्होंने कभी भी इन बातों की परवाह नहीं की और बतौर गुजरात सीएम हर उस जगह गया जहां कोई नहीं जाता था। पीएम मोदी ने मदन मोहन मालवीय और अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा कि आज दो भारत रत्न महामना मदन मोहन मालवीय और अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को क्रिसमस की बधाई दी।

Similar News