डॉ. अंबेडकर के पोते ने इस बड़े चैनल के संपादक को दी गाली

डॉ. अंबेडकर के पोते ने इस बड़े चैनल के संपादक को दी गाली

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-07 12:41 GMT
हाईलाइट
  • एक न्यूज़ चैनल के संपादक को खुलेआम गालियां देते दिख रहे हैं
  • डॉक्टर भीमरामजी अंबेडकर के पोते प्रकाश अंबेडकर का एक वीडियो वायरल
  • प्रकाश अंबेडकर कहते हैं कि उससे कहो कि इडियटनेस जो है वो बंद करे। सरकार छह महीने के बाद में नहीं है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराम अंबेडकर के पोते प्रकाश अंबेडकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रकाश टाइम्स नाउ न्यूज़ चैनल के संपादक को खुलेआम गालियां देते दिख रहे हैं। वीडियो में प्रकाश अंबेडकर धमकी भरे लहजे में कह रहे हैं कि यह सरकार 6 महीने में बदल जाएगी, उसके बाद हम सब देख लेंगे। गाली देते हुए प्रकाश ने कहा हम आपके साथ सबकुछ कर सकते हैं।

प्रकाश अंबेडकर उस संपादक को पहले धमकी दे रहे हैं और फिर बेहद ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं। प्रकाश अंबेडकर कहते हैं कि उससे कहो कि इडियटनेस जो है वो बंद करे। सरकार छह महीने के बाद में नहीं है। हम इनकी @***** मार सकते हैं। हम आपके साथ सबकुछ कर सकते हैं। ये मत कहिए उससे कि यह सरकार चलेगी पांच साल के लिए। मैंने कहा ना आपको उससे कहिए की इलेक्शन होने दो उसके बाद में मिलते हैं। उसको बोल देना कि किसके पीछे लगे हो वो याद नहीं है तुमको। उसे कह देना कि हमलोग भी उसके पीछे लग सकते हैं’।

इस रिपोर्ट से नाराज हुए प्रकाश
बताया जा रहा है कि न्यूज चैनल ने भीमा कोरेगांव हिंसा को लेकर एक रिपोर्ट दिखाई थी। इस रिपोर्ट में चैनल ने कांग्रेसी नेताओं पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ही इस हिंसा को भड़काने का काम किया है। इस रिपोर्ट में खुलासा करते हुए एजेंडे के तहत हिंसा फैलाने की बात कही गई है। इस खबर के बाद प्रकाश अंबेडकर काफी नाराज हो गए थे। यही कारण है कि उन्होंने चैनल टाइम्स नाउ के संपादक आनंद नरीसीमन को खुलेआम धमकी दी है।

 

 

Similar News