जम्मू कश्मीर के कांजीकुंड में एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के कांजीकुंड में एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-14 04:20 GMT
जम्मू कश्मीर के कांजीकुंड में एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

डिजिटल डेस्क, कुलगाम। जम्मू कश्मीर के कुलगाम और अवंतीपोरा में भी जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया। इस मुठभेड़ में कांजीकुंड में 10 सिख रेजीमंट का जवान शहीद हो गया। वहीं एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है।इस मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है। बाता दें, यहां दो आतंकियों के छिपे होने के इनपुट मिलने पर सेना की स्पेशल फोर्स (एसओजी) कुलगाम और 9 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) ने अबगाग कुंड, कुलगाम के काजीगुंड इलाके को घेर रखा है। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में  सुरक्षाबलों और आतंकियों बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए थे। 

 

ये भी पढ़ें-सीएम नीतीश ने तेजस्वी को कहा "बच्चा", लालू बोले- चाचा है तुम्हारा

जवानों की घेराबंदी के बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। दोनोंओर से गोलीबारी जारी है। जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी ने बताया कि इस समय आतंकियों के साथ ज्‍वॉइंट फोर्स की दो जगह मुठभेड़ चल रही है। जानकारी के मुताबिक, 18 बटालियन, सीआरपीएफ, 9 आरआर और एसओजी कुलगाम ने कुंद, क्‍वाजीगुंड और कुलगाम में CASO (घेरा और खोज ऑपरेशन) शुरू कर दिया है। इधर फायरिंग भी लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें-इंडिगो की फ्लाइट में अचानक जलने लगा लैपटॉप, मची अफरा-तफरी

गौरतलब है, शुक्रवार को हंदवाड़ा में हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं 4 नवंबर को भी राज्य के पुलवामा जिले के राजपोरा पुलिस स्टेशन को निशाना बनाकर आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और 2 घायल हो गए थे।

Similar News