comScore

सीएम नीतीश ने तेजस्वी को कहा 'बच्चा', लालू बोले- चाचा है तुम्हारा

November 14th, 2017 09:44 IST
सीएम नीतीश ने तेजस्वी को कहा 'बच्चा', लालू बोले- चाचा है तुम्हारा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजनीति में एक बार फिर पुराने दोस्त दुश्मन के रूप में आमने-सामने आ गए हैं। बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को बच्चा कह दिया। इसके बाद लालू यादव का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने तमतमाते हुए कहा 'तेजस्वी बच्चा नहीं, वो तुम्हारा चाचा है।'

दरअसल मामला यह है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपने एक भाषण में कहा था कि लालू प्रसाद को विकास के काम से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने लालू प्रसाद के दसवीं बार भी राजद के अध्यक्ष पद पर नामांकन भरने के मामले पर कहा कि राजद एक परिवार की पार्टी है और कोई नहीं। उन्होंने हमले को जारी रखते हुए कहा कि तेजस्वी को उनके अपने ही पिता लालू प्रसाद ने फंसा दिया और उनकी ही वजह से उनका करियर गड़बड़ा गया है। नीतीश ने यह भी कहा कि तेजस्वी बच्चा है और उनकी बात को मैं गंभीरता से नहीं लेता।

इसके बाद रांची जाते समय लालू यादव ने करारा हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बच्चा नहीं, नीतीश कुमार का चाचा हैं, जल्द ही उन्हें पता चल जाएगा।' नीतीश के अगले चुनाव में बैक टू पवेलियन के जवाब में कहा कि 2020 में तेजस्वी के अस्तित्व का पता चल जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि भूरे चूहे को लेकर एनडीए के लोग गंदी बातें करते हैं। लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार परिवार विहीन हैं। उन्हें परिवार का मतलब कहां से समझ में आएगा।

कमेंट करें
rPJTS