शहीदों के परिवार में खुशी का माहौल, शहीद की मां ने कहा- 'आतंकियों को और मारो'

शहीदों के परिवार में खुशी का माहौल, शहीद की मां ने कहा- 'आतंकियों को और मारो'

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-26 10:05 GMT
शहीदों के परिवार में खुशी का माहौल, शहीद की मां ने कहा- 'आतंकियों को और मारो'
हाईलाइट
  • एयर स्ट्राइक से खुश हुए शहीदों के परिवार। 
  • भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर की बड़ी कार्रवाई।
  • शहीद की मां ने कहा- और आतंकियों को मारा जाए। 

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। पाकिस्तान के खिलाफ भारत की कार्रवाई से पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों में खुशी का माहौल है। भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक से खुश हुई एक शहीद की मां ने और आतंकियों को मार गिराने की बात कही है। वहीं शहीद की पत्नी ने इस कार्रवाई के लिए पीएम मोदी और वायुसेना का धन्यवाद किया है।


शहादत का बदला लेकर सेना ने दी खुशी 

दरअसल पुलवामा हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद से भारत में पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही थी। इस हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक की और 300 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया। जिसके बाद से शहीद हुए जवानों के परिवार भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि शहादत का बदला लेकर सेना ने उन्हें खुशी दी है। 


पाकिस्तान ऐसी कार्रवाई का हकदार 

वाराणसी के शहीद रमेश यादव की मां ने और आतंकियों को मारने की मांग की है। शहीद की मां ने कहा, इस कार्रवाई से तसल्ली मिली है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध है कि और बड़ी कार्रवाई करें और सभी आतंकियों को मार गिराएं तभी शहीदों की माताओं को शहादत का बदला मिलेगा। वहीं शहीद की पत्नी रेनू यादव ने पीएम मोदी और भारतीय वायुसेना को धन्यवाद दिया है। रेनू यादव ने कहा, प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद कि उन्होंने पकिस्तान को जवाब देना शुरू कर दिया है। पकिस्तान इसी का हकदार है।


पाकिस्तान पर बनाए रहें दबाव

पुलवामा अटैक में शहीद हुए विजय मौर्य के भाई ने कहा, हम बहुत खुश हैं कि भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश- ए- मोहम्मद के कैंप पर हमला किया, लेकिन हम चाहते हैं कि पाकिस्तान पर दबाव बना रहे जिससे कोई भी जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन की फिर कभी भारत पर हमला करने की हिम्मत न पड़े। 

 


पुलवामा अटैक में शहीद हुए अजय कुमार के परिजन बेहद खुश हैं। अजय के पिता ने कहा, मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई है। आखिर कब तक हम कुर्बानी देते रहेंगे? यह तो बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था।

 

 

Similar News