Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-17 12:23 GMT
हाईलाइट
  • अब्दुल्ला ने यह भी कहा कि अलगाववादी सिरफिरे हैं। इनको अकल आ जाएगी।
  • अब्दुल्ला बोले- अरे कौनसा पाकिस्तान जाओगे? ये देश कभी पाक का नहीं होगा।
  • नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने अलगाववादियों को लगाई फटकार

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने अलगाववादियों को स्पष्ट संदेश देते हुए कहा है कि जम्मू-कश्मीर कभी पाकिस्तान का नहीं होगा। अलगाववादियों को फटकार लगाते हुए अब्दुल्ला ने कहा, "हमारे यहां भी आवाजें हैं। कोई कहता है हमें पाकिस्तान जाना है। अरे कौनसा पाकिस्तान जाओगे? ये देश कभी पाक का नहीं होगा। ये जम्मू-कश्मीर कभी पाकिस्तान का नहीं होगा।"

फारूक ने यह भी कहा कि वे पहले भी यह कह चुके हैं। उन्होंने कहा, "जामा मस्जिद के स्टेज पर भी मैंने कहा कि हम पाक नहीं जा सकते। ये सिरफिरे हैं, इनको जल्द अकल आ जाएगी।"
 

 

फारूक हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी उनके बयानों को पाकिस्तान के समर्थन में रख कर देखा जाता है तो कभी हिंदुस्तान के। हाल ही में उन्होंने देश के सबसे बड़े मुद्दे राम मंदिर को लेकर चौंकाने वाले बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जिस दिन भी राम मंदिर बनेगा एक पत्थर वो भी लगाने जाएंगे।

फारूक ने यह टिप्पणी सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या विवाद मामले को नई बेंच के पास भेजने के फैसले पर की थी। उन्होंने कहा था, "भगवान राम से किसी को बैर नहीं है, और न होना चाहिए। कोशिश करनी चाहिए कि मामला जल्द से जल्द सुलझे और राम मंदिर बने। जिस दिन यह हो जाएगा, मैं भी एक पत्थर लगाने जाऊंगा।
 

Similar News