जेलों से भागे 6 कैदियों में से चार की पीट-पीटकर हत्या

मेघालय जेलों से भागे 6 कैदियों में से चार की पीट-पीटकर हत्या

IANS News
Update: 2022-09-11 18:30 GMT
जेलों से भागे 6 कैदियों में से चार की पीट-पीटकर हत्या
हाईलाइट
  • जंगल में शरण

डिजिटल डेस्क, शिलांग। पश्चिम जयंतिया हिल्स जिले के शांगपुंग में रविवार को मेघालय की जोवाई जेल से फरार हुए छह में से चार विचाराधीन कैदियों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय लोगों की भीड़ ने, जिनमें ज्यादातर युवा थे, लकड़ी के डंडों से लैस चार कैदियों की मौके पर ही बुरी तरह पिटाई कर दी।

आई लव यू तलंग समेत छह विचाराधीन कैदी शनिवार की देर शाम जेल प्रहरियों पर हमला कर उन्हें चकमा देकर जोवाई जेल से फरार हो गए और जंगल में शरण ले ली।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को भगोड़े अपने ठिकाने से बाहर आए और खाने की कोशिश करने लगे, तभी लोगों ने उन्हें पहचान लिया और उन पर हमला कर दिया। एक भागने वाला (रमेश दखर) भीड़ के रोष से भागने में कामयाब रहा और छठा कैदी घटना के समय कहीं नजर नहीं आया।

भीड़ द्वारा हत्या किए गए लोगों में आई लव यू तलंग भी शामिल है, जिसे दो टैक्सी ड्राइवरों की कथित हत्या के सिलसिले में पिछले महीने दखर के साथ गिरफ्तार किया गया था। शेष दो को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी जारी थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News