महिला की सुहागरात पर जेठ ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप, पति ने दिया तीन तलाक

महिला की सुहागरात पर जेठ ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप, पति ने दिया तीन तलाक

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-22 13:05 GMT
महिला की सुहागरात पर जेठ ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप, पति ने दिया तीन तलाक

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में महिला से सुहागरात पर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि महिला के साथ उसके सुहागरात पर जेठ यानी पति के बड़े भाई ने एक दोस्त के साथ मिलकर दुराचार किया। वहीं जब पत्नी ने अपने पति को पूरी घटना बताई तो उसने महिला को तलाक दे दिया। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि महिला की शादी 1 दिसंबर को मोहम्मद राशिद से हुई थी। शादी के अगले दिन सुहागरात पर महिला के साथ ही दिल दहलाने वाली घटना हुई। महिला सुहागरात पर पति मोहम्मद राशिद का इंतजार कर रही थी तभी दूल्हे की जगह उसका भाई मोहम्मद राकिब अपने दोस्त के साथ कमरे में आया और दोनों ने मिलकर उसका रेप किया। महिला के अनुसार रेप करते समय उसका वीडियो भी बनाया गया। जब महिला ने पूरी घटना पति को बताई तो पति ने महिला को ही जिम्मेदार बताया और 3 बार तलाक कह कर तलाक दे दिया।

महिला ने पुलिस से की शिकायत में अपने पति के बड़े भाई और उसके दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जाएगा। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने पति को जेठ और उसके दोस्त द्वारा किए गए दुष्कृत की बात बतायी तो पति ने उसकी मदद करने के बजाय उसे तलाक दे दिया। इसके बाद महिला ने एसएसपी से मामले की शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला का पति मोहम्मद राशिद पहले से ही शादीशुदा है। 

Similar News