हैदराबाद के ईएफएलयू में छात्रा ने कूद कर जान दी

आत्महत्या हैदराबाद के ईएफएलयू में छात्रा ने कूद कर जान दी

IANS News
Update: 2023-01-21 07:00 GMT
हैदराबाद के ईएफएलयू में छात्रा ने कूद कर जान दी
हाईलाइट
  • छात्रा ईएफएलयू में एमए इंग्लिश कर रही थी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अंग्रेजी और विदेशी भाषा विश्वविद्यालय (ईएफएलयू) की एक छात्रा ने शनिवार तड़के परिसर में एक इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

अंजलि (22) ने कथित तौर पर छात्रावास की इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। हरियाणा की मूल निवासी, अंजलि उस्मानिया विश्वविद्यालय परिसर के पास स्थित एक केंद्रीय विश्वविद्यालय ईएफएलयू में एमए इंग्लिश कर रही थी।

विश्वविद्यालय प्रशासन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गांधी अस्पताल भेज दिया। छात्र ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस को अंदेशा है कि पारिवारिक परेशानी आत्महत्या का कारण हो सकती है।

पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या छात्र ने कोई सुसाइड नोट छोड़ा है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हरियाणा में उसके परिवार को सूचित किया गया है। उस्मानिया यूनिवर्सिटी थाने में मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News