'गुफा में राम रहीम ने छुआ मेरा प्राइवेट पार्ट, बैक पर भी फेरा था हाथ'

'गुफा में राम रहीम ने छुआ मेरा प्राइवेट पार्ट, बैक पर भी फेरा था हाथ'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-05 13:45 GMT
'गुफा में राम रहीम ने छुआ मेरा प्राइवेट पार्ट, बैक पर भी फेरा था हाथ'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राम रहीम को साध्वी रेप केस में 20 साल की सजा सुनाई गई है। वहीं हनीप्रीत पर कई गंभीर आरोप के बाद उसे भी 39 दिनों बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। अब राम रहीम पर नया खुलासा एक्ट्रेस और मॉडल मरीना कुंवर ने किया है। मरीना ने रेपिस्ट राम रहीम पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

फिल्म दिलाने के बहाने बेडरूम में बुलाकर गंदे तरीके से छुआ

मॉडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने आरोप लगाया है कि एक बार राम रहीम ने उसे फिल्म दिलाने के बहाने अपने बेडरूम में बुलाया और प्राइवेट पार्ट्स छुआ। मरीना का आरोप है कि जब वो पहली बार राम रहीम से मिलने उसके बेडरूम गई तो उसने राम रहीम के पैर छुए। लेकिन रेपिस्ट राम रहीम कहता था कि तुम तो मेरी बेटी हो और बेटियां पैर नहीं छूतीं सीधे गले लगती हैं। और इस तरह वो मुझे अपने गले लगाकर मेरे प्राइवेट पार्ट्स छूने लगा जिससे की मैं काफी असहज हो गई थी।  

 

गलत नियत से सर पर रखता था हाथ

मरीना का आरोप है कि वह मुझे बगल में खड़ा कर या बैठाकर मेरे सिर पर हाथ रखकर बात करता था, उसके बाद हाथ को धीरे-धीरे सरकाते हुए पीठ के रास्ते पीछे ले जाता था और मेरी बैक को छूता था। वह कई बार वहां से हाथ नहीं हटाता था जिससे मैं खुद अनकंफर्टेबल महसूस करके थोड़ा सा दूर हो जाती थी। मरीना ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए बताया कि राम रहीम बार-बार आकर मुझे झप्पियां डालता था और कहता था तुम मेरी प्यारी बेटी हो। इस बहाने वो मुझे हमेशा गले लगाता था और मेरे प्राइवेट पार्ट्स को छूता था।’

मॉडल का कहना है कि उसकी नजर मुझ पर थी और वह मेरे पीछे पड़ा हुआ था। मरीना की मानें तो राम रहीम उसे कई बार मीटिंग के लिए भी बुलाता था और गलत नजर से देखता था। मरीना का कहना है की राम रहीम को नशा लेने की आदत थी और खूब शराब और ड्रग्स लेता था। 


कहता था लव चार्जर

मरीना कुंवर का आरोप है कि वह मुझे अपना लव चार्जर बनाना चाहता था। राम रहीम अक्सर मुझे ‘यू आर द माय लव चार्जर’ सुनाता था। मरीना ने कहा है कि राम रहीम से उसकी नजदीकी से हनीप्रीत को बहुत ही जलन होती थी और इसीलिए वह मरीना से नफरत करती थी। एक बार राम रहीम उसे अपनी बेडरूम में ले गया और उससे पैसों व अन्य चीजों की किसी तरह की चिंता नहीं करने की बात कही। 

बॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत पर लगाए आरोप

यही नहीं मॉडल के अलावा उसके बॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत पर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि वह रोज फोन किया करती थी और चाहती थी कि मैं उसके साथ रिलेशनशिप में आ जाऊं। मरीना का दावा है कि बाबा की इन हरकतों पर उन्होंने करीब 6 महीने पहले टि्वटर पर भी लिखा था। लेकिन लोगों ने उन्हें धमकियां देना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

 

Similar News