राज्य पेयजल एवं स्वच्छता मिशन कार्यालय मे धूमधाम से मना स्वतंत्रता दिवस

उत्तर प्रदेश राज्य पेयजल एवं स्वच्छता मिशन कार्यालय मे धूमधाम से मना स्वतंत्रता दिवस

IANS News
Update: 2022-08-15 17:31 GMT
राज्य पेयजल एवं स्वच्छता मिशन कार्यालय मे धूमधाम से मना स्वतंत्रता दिवस
हाईलाइट
  • झण्डारोहण कर कार्यक्रम

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। राज्य पेयजल एवं स्वच्छता मिशन के गोमतीनगर स्थित मुख्यालय में 15 अगस्त का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया। अधिशासी निदेशक प्रिय रंजन कुमार ने मुख्यालय परिसर में झण्डारोहण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस दौरान विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। परिसर में देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने समा बांध दिया। एसपी चौहान, शालिनी मिश्रा और साथियों के ग्रुप ने गीतों से देश पर कुर्बान होने वाले वीर सैनिकों की यादों को ताजा किया। तो दूसरी ओर अधिकारियों और कर्मचारियों की प्रस्तुतियों में भी देश के प्रति समर्पण और सम्मान का भाव देखते ही बना।

वंदेमातरम और भारत माता के जयकारों से परिसर गूंजता रहा। धन्यवाद ज्ञापन नमामि गंगे के सीनियर मीडिया सलाहकार राधाकृष्ण त्रिपाठी ने किया। इस मौके पर अधिकारियों और कर्मचारियों को पाकिस्तान पर भारत की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी भी दिखाई गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News