संकट की घड़ी में श्रीलंका की मदद कर रहा है भारत : जयशंकर

श्रीलंका आर्थिक संकट संकट की घड़ी में श्रीलंका की मदद कर रहा है भारत : जयशंकर

IANS News
Update: 2022-07-10 17:30 GMT
संकट की घड़ी में श्रीलंका की मदद कर रहा है भारत : जयशंकर

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केंद्रीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने रविवार को कहा कि भारत संकट की घड़ी में श्रीलंका की मदद कर रहा है। उन्होंने कहा कि श्रीलंकाई मुद्दा एक गंभीर मामला है और समय के साथ विकसित हुआ है। केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि भारत भोजन और दवाओं सहित आवश्यक वस्तुओं के साथ द्वीप राष्ट्र का समर्थन कर रहा है। यह बात उन्होंने यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कही। जयशंकर ने कहा कि भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मुहम्मद पर कथित तौर पर दिए गए बयानों को लेकर खाड़ी देशों सहित किसी भी विदेशी देश में कोई गलतफहमी नहीं है।

उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने इस बारे में देशों से संवाद किया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है और केरल में यह चरणों में बढ़ रही है। केंद्रीय मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन और बीजेपी केरल इकाई के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन मौजूद थे।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News