इंदौर की मॉडल से छेड़छाड़ मामला: 2 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर की मॉडल से छेड़छाड़ मामला: 2 आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-24 16:23 GMT
इंदौर की मॉडल से छेड़छाड़ मामला: 2 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, इंदौर। एक्टिवा सवार एक मॉडल की स्कर्ट खींचकर छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए दोनों लोग सोमवार को हुई इस घटना से जुड़े हुए हैं। बता दें कि बदमाशों ने छेड़खानी करते हुए मॉडल का स्कर्ट खींचनें का प्रयास किया था, जिसके बाद खुद को बचाने के चलते युवती का एक्सीडेंट हो गया था, वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। युवती ने इस घटना को ट्विटर पर शेयर भी किया था, उसका ट्वीट वायरल हो गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में इंदौर कलेक्टर और एमपी के डीजीपी को तुरंत कार्यवाही करने के आदेश दिए थे। पुलिस ने करवाई को आगे बढ़ाते हुए दो लोगों की गिरफ्तारी की है।

 



मॉडल ने ट्वीट कर बताई थी पूरी घटना  
गिरफ्तारी से पहले घटना के प्रत्यक्षदर्शी गार्ड ने पुलिस के सामने सारी कहानी बयान की। घटनास्थल के समीप स्थित मंगलसिटी के बाहर पार्किंग एरिया में तैनात गार्ड ने पुलिस को बताया कि शाम सवा सात बजे वो अपनी ड्यूटी खत्म कर के घर वापस जा रहा था। तभी उसने सड़क के किनारे एक लड़की को रोते हुए देखा जिसके आगे उसका स्कूटर गिरा पड़ा था, जिसका आगे का हिस्सा टूटा हुआ था। हालांकि उस दौरान लड़की के साथ क्या हुआ गार्ड यह नहीं बता सका। गौरतलब है कि सोमवार को हुई छेड़खानी की इस घटना में घायल हुई मॉडल ने अपने जख्मों का एक फोटो ट्वीट कर अपनी पोस्ट में लिखा था, "यह आज हुआ। मैं अपनी एक्टिवा पर थी तभी दो लड़कों ने मेरी स्कर्ट खींचने की कोशिश करते हुए पूछा कि दिखाओ इसके नीचे क्या है? मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की और इसी कोशिश में मेरा नियंत्रण खो गया और ये चोटें लग गई।" 

CM शिवराज ने भी किया था ट्वीट 
मॉडल ने इसके बाद एक के बाद एक कई ट्वीट कर बताया कि यह इंदौर की व्यवस्ततम सड़कों में से एक पर हुआ और किसी ने भी उन बदमाशों को रोकने की कोशिश नहीं की। युवती ने यह भी लिखा कि कई लड़कियों को इस तरह की छेड़खानी का सामना करना पड़ता है, लेकिन कई लड़कियां आवाज नहीं उठाती। मॉडल ने यह भी लिखा है कि वे क्या पहनती हैं यह उनकी पसंद है। स्कर्ट पहनने का मतलब यह नहीं है कि कोई ऐसी हरकत करे। मॉडल के ट्वीटर पर इस घटना को शेयर करने के बाद सीएम शिवराज ने एक्शन लेते हुए ट्वीट किया था, ""यह एक शर्मनाक हरकत है,  इनको ढूंढ कर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए। इंदौर कलेक्टर और डीजीपी तुरंत कार्यवाही करे एवं मुझे इस विषय पर जानकारी दे।" 

Similar News