शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी मुखर्जी की जेल में तबीयत खराब, CCU में भर्ती

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी मुखर्जी की जेल में तबीयत खराब, CCU में भर्ती

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-07 05:43 GMT
शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी मुखर्जी की जेल में तबीयत खराब, CCU में भर्ती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश के चर्चित शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की जेल में तबीयत खराब हो गई है। तबीयत खराब होने के चलते उन्हें बाइकुला के जेजे अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें बेहोशी की हालत में शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल सुपिरिंटेंडेंट डॉ. संजय सुरासे ने भी इस बात की पुष्टि की है कि इंद्राणी ने अधिक मात्रा में दवा ले ली थी। दवा के ओवरडोज से उनकी यह हालत हुई है। 

 

सीसीयू में भर्ती हैं इंद्राणी

इंद्राणी फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उन्हें इमर्जेंसी वॉर्ड से सीसीयू में भर्ती हैं जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इससे पहले भी इंद्राणी को बेहोशी की हालत में जेजे अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। बाइकुला जेल सुपरिंटेडेंट द्वारा कोर्ट में भेजी गई केस हिस्ट्री में सामने आया था कि इंद्राणी का ब्लड प्रेशर अस्थिर रहता है और अक्सर हाई हो जाता है। रिपोर्ट में यह भी सामने आया कि कभी-कभी जेल के अंदर उन्हें ब्लैकआउट की समस्या हो चुकी है। इसमें यह भी कहा गया है कि जेल के अंदर इंद्राणी के वजन में काफी गिरावट आई और वह सलाखों के पीछे अक्सर डिस्टर्ब रहती हैं।


 

न्यूरॉलजिस्ट से हुआ इंद्राणी का इलाज

कोर्ट ने इंद्राणी की मेडिकल केस हिस्ट्री के आधार पर कहा था कि उनका इलाज किया जाए। जिसके बाद इंद्राणी को जेजे अस्पताल में रिफर किया गया, जहां न्यूरॉलजिस्ट द्वारा उनका इलाज हुआ। इंद्राणी पर उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय के साथ मिलकर 24 अप्रैल 2012 में शीना का अपहरण कर उसे मारने का आरोप है। 25 अप्रैल 2012 को शीना की लाश रायगढ़ के पास एक सुनसान जगह पर जला दी गई थी। इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी भी इस मामले में आरोपी हैं और फ़िलहाल में आर्थर रोड जेल में हैं।

Similar News