सिंधिया ने साधा BJP पर निशाना, बोले- राम का नहीं, नाथूराम का मंदिर बनाया

सिंधिया ने साधा BJP पर निशाना, बोले- राम का नहीं, नाथूराम का मंदिर बनाया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-06 19:36 GMT
सिंधिया ने साधा BJP पर निशाना, बोले- राम का नहीं, नाथूराम का मंदिर बनाया
हाईलाइट
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी एक सभा के दौरान सत्ताधारी बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए निशाना साधा।
  • सिंधिया ने कहा बीजेपी राम का मंदिर बनाने की बात करती है
  • मगर मंदिर नाथूराम गोडसे का बनाती है।

डिजिटल डेस्क, उमरिया। कांग्रेस सांसद और मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के पार्टी अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी एक सभा के दौरान सत्ताधारी बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। गुरुवार को एक सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है, जो बात तो राम का मंदिर बनाने की करती है, मगर मंदिर नाथूराम गोडसे का बनाती है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को उमरिया जिले के मानपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार-प्रसार के लिए पहुंचे थे। यहां इस उपलक्ष्य पर स्थानीय स्टेडियम में एक जनसभा आयोजित की गई। इस जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने के लिए राम नाम का सहारा लेती है, राम की ही बात करती है, हमेशा कहती है कि मंदिर वहीं बनाएंगे, मगर तारीख नहीं बताएंगे। राम का मंदिर तो नहीं बनाया, मगर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर जरूर बना दिया।" बता दें कि नाथूराम का मंदिर हिंदू महासभा ने ग्वालियर के दौलतगंज इलाके में बनवाया गया है। पिछले साल 9 नवंबर को इस मंदिर में बापू के सीने को गोलियों छलनी करने वाले की आवक्ष प्रतिमा लगाई गई है। 

सिंधिया ने इस दौरान देश की आजादी में और आजादी के बाद बनाए विकास के बुनियादी ढांचे में कांग्रेस के योगदान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "आज देश में चाहे किसी भी क्षेत्र को ले लीजिए, जो कुछ है वह कांग्रेस का बनाया हुआ है। देश में जो भी विकास हुआ, वह कांग्रेस ने किया। भाजपा शासन के इन साढ़े चार सालों में जो कुछ हुआ, वह तो देश देख ही रहा है और पछता भी रहा है। राजीव गांधी की दूरदृष्टि और संचार क्रांति की बदौलत आज देश के हर हाथ में मोबाइल है।"

Similar News