भूख हड़ताल के दौरान बढ़ा सत्येन्द्र जैन का वजन!, कपिल मिश्रा ने कसा तंज

भूख हड़ताल के दौरान बढ़ा सत्येन्द्र जैन का वजन!, कपिल मिश्रा ने कसा तंज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-16 15:09 GMT
भूख हड़ताल के दौरान बढ़ा सत्येन्द्र जैन का वजन!, कपिल मिश्रा ने कसा तंज
हाईलाइट
  • अनशन पर बैठे केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के वजन को लेकर आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरु हो गया है।
  • आप से निकाले गए नेता कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन दावा किया कि सत्येंद्र जैन का भूख हड़ताल के बाद डेढ़ किलो वजन बढ़ चुका है।
  • सत्येंद्र जैन ने आरोपों पर सफाई पेश की।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री उनके तीन मंत्रियों के साथ पिछले 6 दिनों से अपनी मांगों को लेकर एलजी ऑफिस में धरना दे रहे हैं। इस बीच अनशन पर बैठे केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के वजन को लेकर आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरु हो गया है। AAP से निकाले गए नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया कि सत्येंद्र जैन का भूख हड़ताल के बाद डेढ़ किलो वजन बढ़ चुका है। वहीं सत्येंद्र जैन ने भी इन आरोपों पर अपनी सफाई पेश की।

भूख हड़ताल में भी घोटाला
कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सत्येंद्र जैन भूख हड़ताल में भी घोटाला कर बैठा - चार दिन की भूख हड़ताल के बाद डेढ़ किलो वजन बढ़ चुका हैं। केजरीवाल की छाया सत्येंद्र जैन की माया।" वहीं एक अन्य ट्वीट में मिश्रा ने कहा, "क्या अखिलेश, ममता, कमल हासन, लालू, को दिल्ली की फ़िक्र है? जी नहीं इन्हे दिल्ली से, जनता से कोई मतलब नहीं जो भी मोदी को गाली दे ये समर्थन कर देंगे, चाहे वो केजरीवाल हो या हाफ़िज़ सईद अपनी अपनी पार्टी में लोकतंत्र की हत्या करके बैठे लोग देश का लोकतंत्र बचाने निकले हैं।"

 

 

सत्येंद्र जैन की सफाई
सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के इस बयान के बाद कहा, "पिछले चार दिनों में उनका वजन 3.7 किलो कम हो गया है। उन्होंने कहा कि मेरी रिपोर्ट किसी भी डॉक्टर से दिखाई जा सकती है।" बता दें कि आम आदमी पार्टी की मांग पूरी नहीं होने पर पार्टी के कई विधायक और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास पर रविवार को विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे हैं। केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन और गोपाल राय के साथ सोमवार शाम से उपराज्यपाल के आधिकारिक आवास व कार्यालय राज निवास में धरना दे रहे हैं।  

Similar News