'अन्ना हजारे को भेजो तार, बिक चुका है केजरीवाल'

'अन्ना हजारे को भेजो तार, बिक चुका है केजरीवाल'

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-17 13:22 GMT
'अन्ना हजारे को भेजो तार, बिक चुका है केजरीवाल'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा से एक बार फिर विधायक कपिल मिश्रा को बाहर निकाल दिया गया है। यह इस शीतकालीन सत्र में 10वीं बार है जब उन्हें सदन से बाहर निकाला गया है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी से बाहर किए गए दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने पार्टी हाईकमान पर राज्यसभा टिकटें बेचने का आरोप लगाया था। वे इस शीत सत्र में लगातार विधानसभा में इस मुद्दे पर बहस की मांग कर रहे हैं। इसी के चलते उन्हें मार्शलों से लगातार बाहर करवाया जा रहा है।

बुधवार को भी कपिल मिश्रा ने इस मुद्दे पर बहस की मांग की। वे अलग अंदाज में विधानसभा पहुंचे। उन्होंने मुंह पर पट्टी बांध कर और हाथ में बैनर लेकर सदन में प्रवेश किया। बैनर में लिखा हुआ था, "राज्यसभा की सीटों की सौदेबाजी का जवाब दो-हिसाब दो, सदन में चर्चा हो। एक कांग्रेसी जिसने अन्ना आंदोलन का विरोध किया, उसे राज्यसभा में क्यों भेजा? देश का बच्चा-बच्चा कह रहा है केजरीवाल ने करोड़ों में सीटों को बेचा, सीएम की बोलती बंद क्यों? क्या AAP कांग्रेस की स्टेपनी है? केजरीवाल कांग्रेस का एजेंट है। अन्ना हजारे को भेजो तार, बिक चुका है केजरीवाल।’

मुंह पर पट्टी बांधे कपिल को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही 3 मिनट के अंदर बाहर निकाल दिया गया। मार्शलों द्वारा एक बार फिर बाहर किए गए कपिल ने अपनी इस रीझ को सोशल मीडिया पर उतारा। उन्होंने लिखा, "Marshalled Out Again - 10th Time today - बिना एक भी शब्द बोले एक विधायक को सदन से मार्शलों द्वारा निकलवा दिया गया। सदन शुरू होने के तीन मिनट के भीतर।"

Similar News