लालू की 'कटिंग' वायरल, यूजर्स बोले 'वो तो नीतीश ने कब की कर दी'

लालू की 'कटिंग' वायरल, यूजर्स बोले 'वो तो नीतीश ने कब की कर दी'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-16 02:49 GMT
लालू की 'कटिंग' वायरल, यूजर्स बोले 'वो तो नीतीश ने कब की कर दी'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) चीफ और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने रविवार को अपने घर पर बैठकर "कटिंग" या "हजामत" बनवाई। कटिंग करवाते हुए लालू ने इसकी फोटो भी शेयर की और प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को भी गरियाया। लालू ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "रविवार का दिन और हजामत। ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं, दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है। एकदम ओरिजनल।" इस फोटो के शेयर होते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लालू की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा "आप की कटिंग तो नीतीश जी ने कब की करदी।" इतना ही नहीं लालू की इस फोटो पर और भी मजेदार कमेंट्स आए। ज्यादातर यूजर्स ने लालू को घेरने की ही कोशिश की। एक यूजर ने तो ये भी कह दिया, कि "अपने बेटों को भी ये काम सिखवा दो, आजकल बेरोजगार हैं वैसे भी।" लालू का सबसे ज्यादा मजाक "चारा घोटाले" को लेकर उड़़ा। 

 

 

 

एक यूजर ने लालू की फोटो पर कमेंट किया, "नाई से कहिए बाल काटते वक्त बीच-बीच में मोदी-मोदी भी करे, जिससे आपके बाल खड़े हो जाएंगे, काटने में आसानी भी होगी।"

 

 

एक और यूजर ने लिखा, "अब तो आप अपनी निजी जिंदगी को भी मोदी जी  से जोड़कर देख रहे हो, फिर तो तेज प्रताप सही कहते हैं कि मेरी शादी न होने के लिए मोदीजी जिम्मेदार हैं।" 

 

 

वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, "सर चायवाला मेहनत से प्रधानमंत्री बना। आप चारा खा लिए इसलिए आप निपट लिए। अब बस ट्विटर पर रोते रहिए दिन-रात।"

 

 

एक ने लिखा, "    देखना चारा-चोर, वो बाल काटने वाला कहीं "भक्त" नहीं हो, नहीं तो थारे कान को तो अब तेरे अल्लाह बचाएं।" 

 

 

एक और यूजर ने लिखा कि, "लालू जी बाल कटवा कर छोटा कर लिए हैं, ताकि ED रेलवे होटल घोटाले में कहीं बाल पकड़ कर घोटाला कबूल "ना" करवा लें।"

 

 

वहीं एक ने लिखा कि, "ये बाल ऐसे ही सफेद नहीं हुए हैं, इसके लिए बहुत घोटाले करने पड़े हैं। गाय का चारा भी खाना पड़ा है। समझे की नहीं कुछ।"

 

 

Similar News