मध्य प्रदेश के गृह मंत्री की सनी लियोनी को चेतवानी- 3 दिन में गाना नहीं हटा, तो होगी कानूनी कार्रवाई

मंत्री के निशाने पर एक्ट्रेस मध्य प्रदेश के गृह मंत्री की सनी लियोनी को चेतवानी- 3 दिन में गाना नहीं हटा, तो होगी कानूनी कार्रवाई

Manuj Bhardwaj
Update: 2021-12-26 09:49 GMT
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री की सनी लियोनी को चेतवानी- 3 दिन में गाना नहीं हटा, तो होगी कानूनी कार्रवाई
हाईलाइट
  • इससे पहले यूपी में मथुरा के संत भी इस गाने की वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुके हैं
  • नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी के गाने को हिंदुओ की भावना को आहत करने वाला बताया है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। फिल्म एक्ट्रेस और आइटम सॉन्ग गर्ल सनी लियोनी के एक डांस वीडियो को लेकर विवाद छिड़ गया है। 22 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुए "मधुबन" सॉन्ग को लेकर सनी लियोनी, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निशाने पर आ गई है। नरोत्तम मिश्रा ने उनके इस गाने को  हिंदुओ की भावना को आहत करने वाला बताया है और वहीं सनी लियोनी से माफी की मांग की है। 

उन्होंने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होंने ये चेतावनी भी दी है कि अगर 3 दिन में ये गाना यूट्यूब से नहीं हटाया गया तो सरकार सनी लियोनी और शारिब तोशी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर कार्रवाई करेगी। 

इससे पहले यूपी में मथुरा के संत भी इस गाने की वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस गाने ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। 

ट्वीट के जरिये दी चेतावनी 

डा. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि, "कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। "मधुबन में राधिका नाचे" ऐसा ही कुत्सित प्रयास है। मैं सनी लियोनी जी व शारिब तोशी जी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे। 


 

Tags:    

Similar News