गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसा, बस और कार में हुई टक्कर, 9 की मौत

नवसारी रोड एक्सीडेंट गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसा, बस और कार में हुई टक्कर, 9 की मौत

Anchal Shridhar
Update: 2022-12-31 03:32 GMT
गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसा, बस और कार में हुई टक्कर, 9 की मौत

डिजिटल डेस्क, नवसारी। गुजरात के नवसारी में आज सुबह एक भयानक सड़क हादसा हुआ। यहां अहमदाबाद- मुंबई नेशनल हाईवे 48 के पास एक कार और बस के बीच हुई भिड़ंत में 9 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद से वलसाड जा रही मिनी बस की टक्कर वलसाड से अंकलेश्वर जा रही एसयूवी के बीच भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि बस चालक को अचानक दिल का दौरा पड़ा जिस कारण यह भीषण हादसा हुआ। मरने वालों में 8 एसयूवी सवार व एक बस सवार है। 

हादसे की सूचना मिलते ही नवसारी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों वाहनों में फंसे घायल लोगों का रेस्क्यू किया। घायलों को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं शवों को निकालकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। नवसारी डिप्टी एसपी वीएन पटेल ने बताया कि "घटना आज सुबह अहमदाबाद-मुंबई हाईवे के पास घटी। हादसे में 9 लोगों की मृत्यु हो गई और कई लोग घायल हुए हैं जिसमें से एक गंभीर है जिसे सूरत रेफर किया गया है।"

बताया जा रहा है कि दोनों वाहन इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे कि शवों को निकालने के लिए उन्हें काटना पड़ा। जिस वजह से घायलों तक राहत पहुंचने में थोड़ी देरी हुई।

गृह मंत्री अमित शाह ने जताया शोक 

गृह मंत्री अमित शाह ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है।  उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, गुजरात के नवसारी में हुुआ सड़क हादसा दिल दहला देने वाला है। इस घटना में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल उपचार मुहैया करा रहा है, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

बस में सवार 30 यात्रियों में से 25 घायल

बस यात्री वलसाड के रहने वाले थे और अहमदाबाद में बीएपीएस संप्रदाय के कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे। बस में 30 यात्री सवार थे। इनमें से 25 घायल हो गए। 25 में से 17 को वलसाड स्थानांतरित कर दिया गया और आठ अन्य का नवसारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News