डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को दिखेंगे मोदी

डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को दिखेंगे मोदी

IANS News
Update: 2019-07-29 11:31 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर आने वाले लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम मैन वर्सेज वाइल्ड के एक एपिसोड में 12 अगस्त को दिखाई देंगे
  • यह कार्यक्रम
  • पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से दिखाया जाएगा
  • जिसका प्रसारण रात नौ बजे होगा
नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर आने वाले लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम मैन वर्सेज वाइल्ड के एक एपिसोड में 12 अगस्त को दिखाई देंगे।

यह कार्यक्रम, पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से दिखाया जाएगा, जिसका प्रसारण रात नौ बजे होगा।

कार्यक्रम को 180 देशों के दर्शक देख सकते हैं। टेलीविजन पर वन्यजीव व पर्यावरण के बारे में लोगों का ज्ञान बढ़ाने वाले एडवर्ड माइकल ग्रिल्स, जिन्हें बियर ग्रिल्स के नाम से भी जाना जाता है, मोदी के साथ दिखाई देंगे।

ग्रिल्स ने सोमवार को ट्वीट किया, 180 देशों के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कभी न देखा गया रूप देखने को मिलेगा। वह पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए जंगल में जाने का साहस दिखाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त की रात नौ बजे मैन वर्सेज वाइल्ड कार्यक्रम में टेलीविजन प्रस्तोता एडवर्ड माइकल ग्रिल के साथ दिखेंगे।

ग्रिल्स ने कार्यक्रम के प्रोमो का एक छोटा वीडियो भी पोस्ट किया है।

कार्यक्रम की घोषणा हर साल 29 जुलाई को मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस के मौके पर की गई।

--आईएएनएस

Similar News