एयर एशिया की फ्लाइट में मिला भ्रूण, टॉयलेट पेपर में लिपटा था

एयर एशिया की फ्लाइट में मिला भ्रूण, टॉयलेट पेपर में लिपटा था

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-25 13:43 GMT
एयर एशिया की फ्लाइट में मिला भ्रूण, टॉयलेट पेपर में लिपटा था
हाईलाइट
  • इम्फाल से गुवाहाटी होते हुए दिल्ली जा रही एयर एशिया की फ्लाइट में एक नवजात का शव मिला है।
  • दिल्ली पुलिस और एयरपोर्ट अथॉरिटी मामले की जांच कर रहे हैं।
  • नवजात के मुंह में टॉयलेट पेपर ढूंसा हुआ था।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इम्फाल से गुवाहाटी होते हुए दिल्ली जा रही एयर एशिया की फ्लाइट (I5-784) में एक अविकसित भ्रूण मिला है। घटना का पता तब चला जब एक यात्री ने इसकी सूचना विमान के क्रू मेंबर को दी। ये भ्रूण एक टॉयलेट पेपर में लपटा हुआ था। आइजीआइ एयरपोर्ट के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने बताया कि युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। करीब 6 महीने के इस भ्रूण का पोस्टमार्टम भी कराया जा रहा है।

 

 

 

टॉयलेट पेपर में लिपटा था भ्रूण
एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक विमान ने 11.30 बजे इंफाल से उड़ान भरी थी। विमान आईजीआई एयरपोर्ट पर पहुंचने वाला ही था कि एक यात्री ने विमान के शौचालय में टॉयलेट सीट के पास एक भ्रूण देखा। उस पर टॉयलेट पेपर लिपटा हुआ था। जिसके बाद विमान के IGI एयरपोर्ट पर उतरते ही डॉक्टरों और पुलिस की टीम ने भ्रूण को कब्जे में लिया। यह विमान में यात्रा कर रही एक युवती का था। वह एक महिला कोच के साथ गुवाहाटी से चढ़ी थी।

ताइक्वांडो खिलाड़ी का भ्रूण
दिल्ली पुलिस ने बताया की IGI एयरपोर्ट पर फ्लाइट पहुंचने के बाद सभी महिला यात्रियों से पूछताछ की गई। इस दौरान 19 साल की ताइक्वांडो खिलाड़ी ने स्वीकार किया कि ये भ्रूण उसी का है। बताया जा रहा है कि वह गुरुवार को एक टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए कोच के साथ दक्षिण कोरिया जाने वाली थी। कोच ने कहा है कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस के मुताबिक, भ्रूण की उम्र करीब 6 महीने थी। 

Similar News