विपक्षी रैली के जवाब मे पीएम नरेंद्र मोदी ने की टैंक की सवारी

विपक्षी रैली के जवाब मे पीएम नरेंद्र मोदी ने की टैंक की सवारी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-19 11:48 GMT
विपक्षी रैली के जवाब मे पीएम नरेंद्र मोदी ने की टैंक की सवारी
हाईलाइट
  • ट्विटर पर शेयर किया तोप पर सवारी करने का वीडियो
  • पीएम मोदी ने लार्सन एंड टूब्रो के नए आर्मड्स सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया
  • पीएम मोदी सवार हुए के9 होवित्जर तोप पर

डिजिटल डेस्क, हजीरा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जब विपक्ष के साथ कोलकाता में मोदी सरकार के खिलाफ रैली कर रहीं थी, ठीक उस समय देश के दूसरे कोने पर गुजरात के हजीरा में पीएम मोदी इनसब से बेफिक्र अपने अलग अंदाज में दिखे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लार्सन एंड टूब्रो के नए आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया और के9 होवित्जर टैंक की सवारी की। प्रधानमंत्री ने टैंक पर सवारी करते हुए इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। पीएम मोदी के इस ट्वीट को सिर्फ 55 मिनट में लगभग 2500 रीट्वीट और 8500 लाइक्स मिले हैं। 

 

 

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को ही कोलकाता में ऐंटी-बीजेपी "यूनाइटेड इंडिया रैली" का आयोजन किया। जिसमें तमाम विपक्षी दलों और नेताओं का जमावड़ा लगा है। इस ‘संयुक्त विपक्षी रैली’ में मंच पर 20 दलों के नेता मौजूद रहे और सभी दलों के नेताओं ने बारी-बारी से अपनी बात रखी। 

100 होवित्जर टैंक बनाएगा एलटी 
मेक इन इंडिया के तहत एलटी के इस कॉम्प्लेक्स में 100 के9 सेल्फ प्रोपेल्ड होवित्जर तोपें तैयार की जाएंगी। पिछले साल जुलाई में एलटी ने घोषणा की थी कि वह दक्षिण कोरिया की हनवा टेकविन के साथ मिलकर दुनिया की बेहतरीन के9 थंडर तोप के वैरियंट के-9 वज्र-टी का निर्माण करेगी। एक अधिकारी ने बताया कि आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स देश के निजी क्षेत्र के दायरे में आने वाला पहला ऐसा केंद्र है।

Similar News