पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को फोन किया, लेकिन नहीं हो सकी बात- अधिकारी

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को फोन किया, लेकिन नहीं हो सकी बात- अधिकारी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-05 13:23 GMT
पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को फोन किया, लेकिन नहीं हो सकी बात- अधिकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से चक्रवात "फानी" पर चर्चा करने के लिए संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन ममता बनर्जी से उनकी बात नहीं हो सकी। एक टॉप सरकारी अधिकारी की तरफ से ये बात कही जा रही है। तृणमूल कांग्रेस ने पीएम पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया था। उनके इसे बयान के बाद इस अधिकारी का ये बयान सामने आया है।

अधिकारी ने कहा, "प्रधानमंत्री के स्टाफ की ओर से पीएम की बात ममता बनर्जी से कराने के लिए फोन पर दो बार प्रयास किए गए। दोनों अवसरों पर उन्हें ममता बनर्जी के स्टाफ की तरफ से कहा गया कि उन्हें वापस कॉल किया जाएगा। एक अवसर पर उन्हें ये भी बताया गया कि सीएम अभी दौरे पर हैं।" अधिकारी ने कहा जब ममता बनर्जी से बात नहीं हो सकी तो इसके बाद प्रधानमंत्री ने राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी से बात की।

पीएम ने राज्यपाल से हुई बातचीत को लेकर ट्वीट भी किया था। पीएम ने कहा, "चक्रवात फानी को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी जी से बात की। चक्रवात से निपटने के लिए आवश्यक सभी सहायता प्रदान करने के लिए केंद्र की बात को उन्होंने दोहराया। चक्रवात फानी के मद्देनजर बंगाल के लोगों के साथ मेरी एकजुटता को भी व्यक्त किया।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फानी तूफान के संबंध में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से बात की, लेकिन सीएम ममता बनर्जी को उन्होंने फोन नहीं किया। तृणमूल कांग्रेस महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा था, "राज्यपाल को फोन करके उन्होंने भाजपा के नेता के रूप में काम किया है और देश के प्रधानमंत्री के रूप में नहीं। वह हमारे लोगों के जनादेश को कैसे नकार सकते हैं? ममता बनर्जी बंगाल की निर्वाचित मुख्यमंत्री हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

Tags:    

Similar News