पत्थरबाजों से पुलिस ने कहा, घर जाइए मां—बाप इंतजार कर रहे हैं

पत्थरबाजों से पुलिस ने कहा, घर जाइए मां—बाप इंतजार कर रहे हैं

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-18 11:42 GMT
पत्थरबाजों से पुलिस ने कहा, घर जाइए मां—बाप इंतजार कर रहे हैं
हाईलाइट
  • पुलवामा पुलिस ने स्थानीय लोगों को दी चेतावनी
  • सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
  • 1 मेजर समेत 4 जवान शहीद हो गए
  • सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन से दूर रहने की अपील की
  • सुरक्षाबलों ने हमले के मास्टर माइंड को मार गिराया

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलवामा में फिर पत्थरबाजों ने आंतकियों की मदद के लिए सेना और स्थानीय पुलिस पर पत्थर फैंके। इसके बाद पुलिस ने एनाउंस करके चेतावनी दी कि वे घर चले जाएं मां—बाप उनका इंतजार कर रहे हैं। युवकों को चेतावनी देते हुए कहा है वे पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन में बाधा न बनें और वापस लौट जाएं।

 

 

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में 1 मेजर, तीन जवान शहीद हो गए और आम नागरिक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन को बीच में ही रोकने की कोशिश की। जिसको लेकर पुलवामा पुलिस के एक जवान ने अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि "वे इस ऑपरेशन से दूर रहें और अपने घर वापस चले जाएं, आप लोगों की जिंदगी हमारे लिए अनमोल है, घर पर आपके माता-पिता आपका इंतजार कर रहें हैं।"    

दरअसल, 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर फिदायनी हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे और 45 जवानों के घायल होने की जानकारी मिली थी। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। जिसके बाद केंद्र की मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट दे दी थी। सोमवार सुबह से जारी सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने हमले के मास्टर माइंड कामरान और उसके एक साथी को मार गिराया, वहीं 1 मेजर, तीन जवान शहीद हो गए और एक आम नागरिक की मौत हो गई।

Similar News