राहुल ने EC पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी के समक्ष समर्पण जाहिर’

राहुल ने EC पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी के समक्ष समर्पण जाहिर’

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-20 02:31 GMT
राहुल ने EC पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी के समक्ष समर्पण जाहिर’

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी की उत्तराखंड के केदारनाथ की यात्रा समेत अन्य उदाहरण गिनाते हुए चुनाव आयोग पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष आयोग का समर्पण जगजाहिर है। 

राहुल ने ट्वीट कर चुनाव आयोग पर लगाया आरोप
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है, चुनावी बॉन्ड और ईवीएम से लेकर चुनाव के कार्यक्रम में छेड़छाड़ तक, नमो टीवी, ‘मोदी की सेना’ के बाद अब केदारनाथ में ड्रामा तक चुनाव आयोग का मोदी और उनकी गैंग के समक्ष आत्मसमर्पण सारे भारतीयों के सामने जाहिर है। राहुल ने लिखा, चुनाव आयोग का डर रहता था और उसका सम्मान होता था। अब नहीं रहा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने भी आयोग पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, हमारा आरोप था कि चुनाव आयोग ठीक से काम नहीं कर रहा है। अब हम इससे आगे बढ़कर कह रहे हैं कि चुनाव आयोग ने अपनी स्वतंत्रता और अधिकारों का पूरी तरह समर्पण कर दिया है। यह शर्मनाक है।

चिदंबरम ने आरोप लगाया है, मतदान हो चुका है। अब हम कह सकते हैं कि पिछले दो दिन में प्रधानमंत्री की ‘तीर्थयात्रा’ मतदान को प्रभावित करने के लिए धर्म और धार्मिक प्रतीकों का अस्वीकार्य इस्तेमाल है।
 

Tags:    

Similar News