डोनाल्ड ट्रंप ने की पाक की तारीफ, राहुल ने ले ली पीएम मोदी पर चुटकी

डोनाल्ड ट्रंप ने की पाक की तारीफ, राहुल ने ले ली पीएम मोदी पर चुटकी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-15 14:33 GMT
डोनाल्ड ट्रंप ने की पाक की तारीफ, राहुल ने ले ली पीएम मोदी पर चुटकी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पाक के सपॉर्ट में किए गए ट्वीट पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी की चुटकी ली है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, "जल्दी कीजिए मोदी जी, लगता है राष्ट्रपति ट्रंप को एक और झप्पी की जरूरत है।" 

बता दें कि ट्रंप ने पाकिस्तानी सिक्यॉरिटी फॉर्सेस द्वारा यूएस के परिवार को हक्कानी नेटवर्क के चंगुल से छुड़ाने के बाद पाकिस्तान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था।

बात दें कि इसी साल जून में पीएम मोदी और ट्रंप के बीच मुलाकात हुई थी, जिसमें ट्रंप ने भारत को अपना "सच्चा साथी" बताया था। गौरतलब है कि अमेरिका काफी समय से पाकिस्तान को आतंक का समर्थन करने के लिए फटकार लगाता रहा है। यूएस और पाकिस्तान के बीच बढ़ते मतभेद को भारत की कूटनीतिक जीत के तौर पर भी देखा जा रहा था। लेकिन अब इस फैसले के बाद भारत इस बात का इंतजार कर रहा है कि पाक को लेकर यूएस आगे क्या करने वाला है? 


हाल ही में पाक को लेकर ट्रंप का आया जवाब

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बीते दिनों कहा था कि पाकिस्तान ने सालों से अमेरिका का खूब फायदा उठाया है, लेकिन अब पाकिस्तान के साथ उनके देश के वास्तविक संबंधों की शुरूआत हुई है। गौरतलब है कि 13 अक्टूबर को पाकिस्तान ने पांच साल पहले अपहृत किए गए हक्कानी आतंकी नेटवर्क के कब्जे से एक अमेरिकी-कनाडाई परिवार को रिहा कराया था। ट्रंप की टिप्पणी इसी को लेकर आई थी।

इस घटना को लेकर ट्रंप ने कहा, मैंने खुलेआम कहा है कि पाकिस्तान ने इतने सालों से हमारे देश का जबरदस्त फायदा उठाया है, लेकिन अब पाकिस्तान के साथ हमारे वास्तविक संबंधों की शुरूआत हुई है।

Similar News