राहुल गांधी ने उद्धव ठाकरे को किया बर्थ-डे विश, कांग्रेस ने किया रिट्वीट

राहुल गांधी ने उद्धव ठाकरे को किया बर्थ-डे विश, कांग्रेस ने किया रिट्वीट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-27 11:06 GMT
राहुल गांधी ने उद्धव ठाकरे को किया बर्थ-डे विश, कांग्रेस ने किया रिट्वीट
हाईलाइट
  • कांग्रेस ने राहुल गांधी के ट्वीट को किया रिट्वीट।
  • ट्वीट कर लिखा "श्री उद्धव ठाकरे जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं
  • मैं उनकी अच्छी सेहत और खुशियों के लिए कामना करता हूं"।
  • राहुल गांधी उद्दव ठाकरे को दी जन्मदिन की बधाई।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे आज अपना 58 वां जन्मदिन मना रहे है। उन्हें बधाई देने का  सिलसिला जारी है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उन्हें ट्वीट करते हुए बधाई दी है। राहुल गांधी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाइयां देते हुए लिखा है "श्री उद्धव ठाकरे जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं, मैं उनकी अच्छी सेहत और खुशियों के लिए कामना करता हूं" इस ट्वीट को कांग्रेस पार्टी और मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने  रिट्वीट किया है। 

 

 

राहुल गांधी के इस ट्वीट को कई मायनों में सियासी मना जा रहा है। हालांकि शिवसेना और कांग्रेस की वैचारिक राजनीति दो धुव्रों पर है, लेकिन मौजूदा राजनीति और गठबंधन की खबरों के बीच कुछ भी संभव है। इससे पहले पीएम मोदी और महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने भी शिवसेना प्रमुख को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

 


गौरतलब है कि शिवसेना कई मौकों पर कांग्रेस की तारीफ करती आई है। पिछले दिनों शिवेसना ने कहा था कि कई राज्यों में सत्ता गांवने के बाद भी कांग्रेस एक राष्ट्रीय स्वीकार्यता वाली पार्टी है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत भी राहुल गांधी की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने संसद में राहुल के भाषण की तारीफ की थी। शिवसेना ने मोदी सरकार पर अपने मुखपत्र सामना में एक इंटरव्यू के दौरान हमला किया था। शिवसेना की ओर से कहा गया था कि पीएम मोदी ये बताएं की उनकी रैलियां पर खर्च होना वाला पैसा कहां से आता है?

Similar News