राहुल पहुंचे हॉलीवुड, क्या अब फिल्मों में करेंगे ट्राय?

राहुल पहुंचे हॉलीवुड, क्या अब फिल्मों में करेंगे ट्राय?

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-14 17:56 GMT
राहुल पहुंचे हॉलीवुड, क्या अब फिल्मों में करेंगे ट्राय?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जब से नरेन्द्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश-दुनिया के कई लोग उन्हें कॉपी करने में लगे हैं। मोदी की तरह बाल रखना हो या मोदी की तरह कपड़े पहनना। कई तरह से लोगों ने मोदी की आदतों और स्टाईल को अपना लिया है। आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि मोदी के सबसे विरोधी और देश की सबसे पूरानी पार्टी कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी कभी मोदी को कॉपी करेंगे। पर राहुल गांधी ने ये कर दिखाया है। उन्होंने मोदी के विदेश दौरों और वहां जाकर लोगों से मिलने के स्टाईल को अपना लिया है।

राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं और वे लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड भी पहुंच गए हैं। उन्होंने वहां जाकर हॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों से बात की। सवाल ये उठ रहा है कि पॉलीटिक्स छोड़कर राहुल गांधी कहीं फिल्मों में काम करना स्टार्ट तो नहीं करने वाले?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राहुल गांधी ने सिलिकॉन वैली और कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में कुछ बैठकें की थी। बता दें कि राहुल यहां पर पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा और कांग्रेस के ओवरसीज अध्यक्ष के साथ पहुंचे हैं।

प्रवासियों के कार्यक्रम में भी होंगे शामिल

राहुल अपने इस दौरे के साथ ही कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगे, जिसमें अमेरिकी नेताओं के थिंकटेंक से बात करना, प्रिंसटन यूनिवर्सिटी जाना, वॉशिंगटन डीसी में सेंटर फॉर अमेरिकन प्रोग्रेस का दौरा करना शामिल है। इस दौरान वे 20 सितंबर को टाइम्स स्क्वायर स्थित मैरियट होटल में प्रवासी कांग्रेस के एक कार्यक्रम में भाषण भी देंगे।

बता दें कि दो दिन पहले ही बर्कले यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने भारत में वंशवाद को लेकर टिप्पणी की थी। इसके अलावा राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी कई वार किए थे। राहुल ने कहा था कि देश में नफरत और हिंसा की राजनीति की जा रही है। राहुल गांधी इस दौरान मोदी की तारीफ करने से भी पीछे नहीं हटे, उन्होंने कहा कि मोदी मेरे भी पीएम हैं। वह मुझसे अच्छे वक्ता है, वह लोगों को मैसेज देना जानते हैं। स्वच्छ भारत एक अच्छा कदम है, मुझे भी पसंद है।

Similar News