पी.चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे राहुल और प्रियंका

पी.चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे राहुल और प्रियंका

Bhaskar Hindi
Update: 2019-11-27 02:11 GMT
पी.चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे राहुल और प्रियंका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज(बुधवार) तिहाड़ जेल में पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम से मुलाकात की। राहुल व प्रियंका सुबह करीब 9 बजे चिदंबरम से मुलाकात की। चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के बाद से तिहाड़ जेल में बंद है। 

राहुल व प्रियंका की यह मुलाकात, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की चिदंबरम से जेल में मुलाकात के करीब एक महीने बाद हुई। पार्टी नेताओं के अनुसार, चिदंबरम का वजन बीते तीन महीने में 10 किलो से ज्यादा कम हो गया है। वह कई बीमारियों से भी पीड़ित हैं।

 

चिदंबरम द्वारा आईएएक्स मीडिया को विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की मंजूरी दिए जाने की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच कर रहे हैं। चिदंबरम ने वित्त मंत्री रहने के दौरान एफआईपीबी की यह मंजूरी दी। चिदंबरम को सीबीआई द्वारा 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया और फिर 5 सितंबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्हें बाद में आईएनएक्स मीडिया मामले में धनशोधन के संबंध में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया।

Tags:    

Similar News