AAP नेता आशुतोष समेत राजदीप सरदेसाई और अरुणोदय मुखर्जी ने किया सरेंडर

AAP नेता आशुतोष समेत राजदीप सरदेसाई और अरुणोदय मुखर्जी ने किया सरेंडर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-07 13:43 GMT
AAP नेता आशुतोष समेत राजदीप सरदेसाई और अरुणोदय मुखर्जी ने किया सरेंडर

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। फर्जी स्टिंग ऑपरेशन एक राष्ट्रीय समाचार चैनल पर प्रसारित करने के मामले में आप नेता व पूर्व पत्रकार आशुतोष, राजदीप सरदेसाई और अरुणोदय मुखर्जी ने सरेंडर किया है। तीनों ने एसीजेएम-3 की अदालत में सरेंडर किया। मामला गाजियाबाद के तत्कालीन सीएमओ डॉ. अजेय अग्रवाल ने दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि फर्जी स्टिंग प्रसारित कर छवि धूमिल की गई। बता दें कि सरेंडर करने के साथ ही तीनों आरोपितों ने जमानत अर्जी पेश की है, जिस पर सुनवाई के बाद अदालत ने तीनों की जमानत मंजूर करने का निर्णय लिया।

 

आरोपितों को हाई कोर्ट से राहत

अभियोजन अधिकारी संजय सिंह ने बताया कि तत्कालीन सीएमओ गाजियाबाद अजेय अग्रवाल वर्ष में नोएडा के सरकारी अस्पताल में ऑर्थो सर्जन थे। उस वक्त उन पर गाजियाबाद में भी चार्ज था। आरोप है कि इस दौरान उनका फर्जी स्टिंग किया गया और चैनल पर प्रसारित कर उनकी छवि को धूमिल की गई। इस पर उन्होंने अदालत में मानहानि का शिकायत वाद दायर करते हुए राष्ट्रीय चैनल के तत्कालीन वरिष्ठ अधिकारी व पत्रकार राजदीप सरदेसाई, अरुणोदय मुखर्जी और आशुतोष समेत नौ को नामजद कराया था। अभियोजन अधिकारी के मुताबिक मामले में आरोपितों को हाई कोर्ट से राहत मिली।

 

इन लोगों ने भी किया सरेंडर 

इसके विरोध में डॉ. अजेय अग्रवाल सुप्रीम कोर्ट गए। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका पर निचली अदालत में मुकदमा चलाए जाने के आदेश दिए। इस मामले में अदालत आरोपितों के खिलाफ वारंट जारी करने के आदेश भी पूर्व में दे चुकी है। इस मामले में आरोपित संजय राय चौधरी व हर्ष चावला ने भी दो दिन पूर्व अदालत में सरेंडर किया था।

Similar News