वामपंथी दलों की बी टीम बनकर चुनाव लड़ रही राजद : भाजपा

वामपंथी दलों की बी टीम बनकर चुनाव लड़ रही राजद : भाजपा

IANS News
Update: 2020-10-26 10:01 GMT
वामपंथी दलों की बी टीम बनकर चुनाव लड़ रही राजद : भाजपा
हाईलाइट
  • वामपंथी दलों की बी टीम बनकर चुनाव लड़ रही राजद : भाजपा

पटना, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा के महामंत्री दीपक शर्मा ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) मजबूती से चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) आज वामपंथी दलों की बी टीम बनकर चुनावी मैदान में है।

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग अब कभी भी वामपंथी दलों के सहारे राजद को सत्ता सौंपने को तैयार नहीं है। अरवल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे शर्मा ने कहा कि वामपंथी दल के लोगों ने ऐसे लोगों को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है, जो न कभी समाज, प्रदेश और देश के लिए भला कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, ये लोग फिर से वापस आर तो बिहार में फिर से वही नरसंहार का दौर आ जाएगा जो जंगल राज में था।

उन्होंने कहा कि जहानाबाद, औरंगाबाद, अरवल पहले ही काफी त्रस्त हो चुका है, अब राज्य और देश के साथ यह जिला भी विकास की ओर बढ़ चला है। शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि राजग के प्रत्याशियों को सभी क्षेत्रों में समर्थन मिल रहा है।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में भी इस बार राजग की सरकार बनने के बाद सभी खेतों तक सिंचाई का पानी पहुंचाने का वादा किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार लगातार किसानों के हित में कदम उठा रही है।

एमएनपी-एसकेपी

Tags:    

Similar News