भतीजे आर्यन पुष्कर की तारीफ कर ट्रोल हुए शशि थरूर, ट्रोलर्स ने की जमकर खिंचाई

भतीजे आर्यन पुष्कर की तारीफ कर ट्रोल हुए शशि थरूर, ट्रोलर्स ने की जमकर खिंचाई

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-25 03:19 GMT
भतीजे आर्यन पुष्कर की तारीफ कर ट्रोल हुए शशि थरूर, ट्रोलर्स ने की जमकर खिंचाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजनीति में भाई-भतीजावाद कोई नई चीज नहीं है। अक्सर राजनीतिक पार्टियों पर परिवारवाद के आरोप लगते रहते हैं। ऐसे में कांग्रेस के दिग्गज शशि थरूर अपने ट्वीट के चलते लोगों के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में शशि थरूर ने भारत को 17 साल बाद विश्व सुंदरी का खिताब जीताने वाली मानुषी छिल्लर की तुलना "चिल्लर" से की थी  जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए थे और लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। इस ट्वीट के चलते अनुपम खेर ने भी उनकी निंदा की थी। वो मामला तब तो शांत हो गया था, लेकिन शशि थरूर के एक और ट्वीट ने उन्हें फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर ला दिया है। 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कांग्रेस लीडर शशि थरूर ने स्पेनिश गाना गाने के लिए अपने भतीजे आर्यन पुष्कर की तारीफ की। उन्होनें लिखा ’कौन कहता है कि हम भारतीय स्पेनिश गाना नहीं गा सकते?’ आप मेरे भतीजे आर्यन की स्पेनिश गाने डेस्पसिटो पर प्रस्तुति सुनें’।

शशि थरूर के इस ट्वीटे के बाद लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा और उन्हें उनके उस ट्वीट की याद दिलाई जब उन्होनें मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड बनने पर मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर तंज कसा था। शशि थरूर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने कहा कि आपका भतीजा लाजवाब और मानुषी चिल्लर?

सिर्फ यही नहीं बहुत से लोगों ने कमेंट बॉक्स में उनके इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी जाहिर की। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, मैं, मैं और सिर्फ मैं, इसके अलावा कुछ दिखाई देता है आपको?

इसके साथ ही बहुत से यूजर्स ने एक के बाद एक कमेंट कर उनके इस ट्वीट की जमकर आलोचना की।

एक यूजर ने उनको ये भी कहा "आपके भतीजे के स्पेनिश गाने को देखकर मुझे कोई आश्चर्य नहीं हुआ, हां अगर आप कहते कि उसने हिन्दी गाना गाया तो मुझे जरूर खुशी होती।

यहां सुनिए शशि थरूर के भतीजे आर्यन पुष्कर का स्पेनिश गाना...

Similar News