बीजेपी नेता पर शारीरक शोषण का आरोप, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीड़िता ने काटे बाल

बीजेपी नेता पर शारीरक शोषण का आरोप, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीड़िता ने काटे बाल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-07 06:10 GMT
बीजेपी नेता पर शारीरक शोषण का आरोप, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीड़िता ने काटे बाल

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने योगी सरकार के महिला सुरक्षा संबंधी सभी दावों की पोल खोल दी है। लखनऊ में रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि पिछले तीन साल से बीजेपी नेता और हाईकोर्ट के वकील सतीश शर्मा उसका शारीरिक शोषण कर रहा है जिसकी शिकायत उसने गाजीपुर थाने में भी दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता का आरोप है कि एक तरफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है और दूसरी तरफ अब सतीश शर्मा उसे और उसके परिवार को धमका रहा है। पीड़िता ने आत्महत्या करने की भी धमकी दी है। 

 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवती ने काटे बाल 

 

पीड़ित युवती ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता और वकील सतीश शर्मा की काली करतूतों का पर्दाफाश किया। इस दौरान पीड़िता ने बताया कि पुलिस बीजेपी नेता सतीश के रसूख के सामने बौनी साबित हो रही है, कहीं कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। मामला तो दर्ज कर लिया गया है लेकिन कार्रवाई के नाम पर एक भी कदम नहीं उठाया गया है। पीड़िता के मुताबिक वो हाईकोर्ट में सतीश शर्मा की जूनियर थी और उसके साथ ही काम करती थी। इसी दौरान सतीश शर्मा ने उसका एक संदिग्ध वीडियो बना लिया। वीडियो के जरिए वो उसे कई बार ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण कर चुका है और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीड़िता सतीश शर्मा के गंदे कारनामों का खुलासा करते वक्त इस कदर भावुक हो गई कि उसने मीडिया के सामने ही उसने कैंची से अपने बाल तक काटने शुरु कर दिए। बाद में पत्रकारों के समझाने पर पीड़िता शांत हुई और बाल काटना बंद किया। 

 

 

इंसाफ नहीं मिला तो न्यायालय में खुदकुशी की धमकी 

 

इंसाफ की गुहार लगा रही पीड़िता ने धमकी दी है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला और सतीश शर्मा की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो कोर्ट में ही आत्महत्या कर लेगी। रोते-बिलखते एक बार फिर पीड़िता ने मीडिया के जरिए सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई है। 

Similar News