स्कूल में बेटी का मजाक उड़ाने पर भड़कीं स्मृति, इंस्टाग्राम पर लगाई क्लास

स्कूल में बेटी का मजाक उड़ाने पर भड़कीं स्मृति, इंस्टाग्राम पर लगाई क्लास

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-22 06:16 GMT
हाईलाइट
  • इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बेटी के क्लासमेट को लगाई फटकार
  • बेटी जोइश का स्कूल में मजाक उड़ाए जाने पर नाराज हुईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
  • स्मृति ने कहा- वह जोइश ईरानी है
  • मुकाबला करेगी। मुझे उसकी मां होने पर गर्व है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस बार राजनीति से हटकर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के बचाव में उतरने की वजह से सुर्खियों में आई हैं। स्मृति ईरानी ने फोटो को लेकर अपनी बेटी का स्कूल में मजाक उड़ाए जाने से गुस्सा हो गईं। उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बेटी का स्कूल में अपमान करने क्लासमेट को जमकर फटकार लगाई।

ईरानी ने पोस्ट में बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैंने कल अपनी बेटी की एक सेल्‍फी डिलीट कर दी क्‍योंकि ए झा नाम का एक मूर्ख कक्षा में उसके लुक को लेकर उसका मजाक उड़ा रहा था और अपने दोस्तों से भी कह रहा था कि वे भी उसकी मां के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में उसके लुक को लेकर उसका मजाक उड़ाएं।

 

अपनी बेटी को स्कूल में इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए अपमानित करने वाले लड़के को जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, मेरी बेटी हिम्मती है और वह मुकाबला करेगी। ईरानी ने लिखा है कि, उनकी बेटी ने उनसे पोस्ट डिलीट करने के लिए कहा, इसलिए उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी। मैंने उसकी बात मानी क्योंकि मैं उसके आंसू नहीं देख सकती।

स्मृति ईरानी ने कहा, मेरी बेटी एक अच्छी खिलाड़ी है, वह लिम्‍का बुक्स रिकार्ड में अपना नाम दर्ज करा चुकी है। कराटे में ब्‍लैक बेल्‍ट है और उसे विश्‍व चैम्पियनशिप में दो बार कांस्‍य पदक मिल चुके हैं। वह बहुत ही प्‍यारी और बहुत सुंदर भी है। आखिरी में उन्होंने लिखा, तुम जितना भी परेशान करो, वह मुकाबला करेगी। वह जोइश ईरानी है और मुझे उसकी मां होने पर गर्व है।

Tags:    

Similar News