विजग में सुशांत सिंह राजपूत की प्रशंसक ने फांसी लगाई

विजग में सुशांत सिंह राजपूत की प्रशंसक ने फांसी लगाई

IANS News
Update: 2020-06-20 12:30 GMT
विजग में सुशांत सिंह राजपूत की प्रशंसक ने फांसी लगाई

विशाखापत्तनम, 20 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु की खबर को न सहन कर पाने के बाद आंध्र प्रदेश के तटीय शहर में एक 21 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला एक निजी स्कूल में शिक्षक थी।

यह घटना 16 जून को हुई थी, लेकिन पुलिस द्वारा जांच पूरी करने के बाद शुक्रवार देर रात पूरे मामले का खुलासा हुआ।

महिला, जिसका परिवार कुछ साल पहले शहर में चला गया था, वह सुशांत सिंह की बहुत बड़ी प्रशंसक थी, जिन्होंने 13 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने उसके परिवार के सदस्य के हवाले से कहा कि वह सुशांत की मौत पर काफी दुखी थी। महिला सुशांत की मौत के बाद से उनका वीडियो देखती रहती थी, जिसके बाद वह अवसाद (डिप्रेशन) में चली गई, यहां तक कि वह घर में किसी से बात तक नहीं कर रही थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा, उसके परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह कमरे में गई और अंदर से कुंडी लगा ली। बाद में जब दरवाजा खटखटाया तो, अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। संदेह होने पर जब दरवाजे को तोड़ा गया तो, महिला को पंखे से लटका पाया गया।

पुलिस ने शुरुआत में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज किया। इसके बाद की जांच से पता चला कि वह सुशांत सिंह की बहुत बड़ी प्रशंसक थी, अभिनेता की मौत की खबर सुनने के बाद से वह उन्हीं का वीडियो देखती रहती थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें यह साबित हुआ कि महिला की मौत आत्महत्या करने से हुई है।

Tags:    

Similar News