तमिल फिल्म निदेशक पेरारासु ने महिला सुरक्षा पर बयान के लिए के सीएम स्टालिन को दिया धन्यवाद

तमिलनाडु तमिल फिल्म निदेशक पेरारासु ने महिला सुरक्षा पर बयान के लिए के सीएम स्टालिन को दिया धन्यवाद

IANS News
Update: 2021-11-27 10:30 GMT
तमिल फिल्म निदेशक पेरारासु ने महिला सुरक्षा पर बयान के लिए के सीएम स्टालिन को दिया धन्यवाद
हाईलाइट
  • विश्वास दिलाता सियासी बयान

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्देशक पेरारासु ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को महिलाओं की सुरक्षा पर उनके आश्वस्त करने वाले बयान के लिए धन्यवाद दिया।

एक बयान में पेरारासु ने कहा यह नोट करना दर्दनाक है कि शैक्षणिक संस्थानों और कार्यस्थलों में यौन उत्पीड़न और यौन हिंसा की घटनाएं होती रहती हैं। ऐसे समय में जब लोग और माता-पिता इस समस्या के समाधान के लिए तरसने लगे हैं तो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का बयान कुछ विश्वास दिलाता है।

शुक्रवार को तमिलनाडु स्टालिन ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने लड़कियों और महिलाओं को आश्वासन दिया था कि वह न केवल एक मुख्यमंत्री के रूप में बल्कि एक पिता के रूप में भी उनकी रक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा था कि उनकी सरकार कार्यस्थलों और शैक्षणिक संस्थानों में महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को विशेष महत्व देगी। निदेशक ने कहा कि बच्चों को मुख्यमंत्री द्वारा घोषित 1098 हेल्पलाइन नंबर को याद रखना चाहिए और उसका उपयोग करना चाहिए अगर अधिकारी भी उसी मानसिकता के साथ काम करते हैं जैसा कि मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया है तो यह एक अच्छा मौका है कि यौन उत्पीड़न की घटनाओं में कमी आएगी।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News