लोकप्रिय हो रहे हैं 'पप्पू', 'गप्पू' का गिर रहा ग्राफ : तेजस्वी

लोकप्रिय हो रहे हैं 'पप्पू', 'गप्पू' का गिर रहा ग्राफ : तेजस्वी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-16 11:58 GMT
लोकप्रिय हो रहे हैं 'पप्पू', 'गप्पू' का गिर रहा ग्राफ : तेजस्वी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने एक ट्वीट में पीएम मोदी को गप्पू बताया है। पीएम मोदी की गिरती लोकप्रियता पर चुटकी लेते हुए उन्होंने लिखा, "पप्पू अपने स्वाभाविक गुणों से लोकप्रियता के नए आयाम छू रहे है वहीं झूठे सपनों के सौदागर ‘गप्पू’ का ग्राफ़ हज़ारों करोड़ रू IT सेल पर ख़र्च करने के बाद भी नाकामी के साथ नीचे गिर रहा है।"
 


तेजस्वी यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में बताया कि पीएम मोदी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के बाद भी पहले वाली लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाए हैं। उन्होंने लिखा, "तथाकथित पप्पू सता से दूर रहकर भी अपनी जगह पुख़्ता करने में कामयाब रहे वहीं पेटेंट प्राप्त ‘गप्पू’ सरकारी मशीनरी का बेतहाशा दुरुपयोग करने के बाद भी आज हिचकोले खा रहे है।"
 


इसके कुछ ही देर बाद तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी के गुजरात मॉडल और अच्छे दिन के नारों पर भी तंज कसा। उन्होंने लिखा, "समर्थित संस्थानों में भक्तों से प्रोपगेंडा उगलवा अस्थायी सस्ती प्रसिद्धि तो हासिल की जा सकती है, पर समय की कसौटी पर जाँचने से बनावटी रंग उतर ही जाता है, जिस तरह "गुजरात मॉडल" और "अच्छे दिन" की लगातार कलई खुल रही है।"

 

Similar News