जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

सर्च ऑपरेशन जारी जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

IANS News
Update: 2022-06-06 13:30 GMT
जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़
हाईलाइट
  • जम्मू में हमले करने के लिए आतंकी मॉड्यूल चलाने के प्रयास किए जा रहे हैं

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने उधमपुर में पाकिस्तान के लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मोहम्मद अमीन उर्फ खुबैब द्वारा चलाए जा रहे एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, यह स्पष्ट है कि खोबैब चिनाब क्षेत्र में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने के लिए काफी प्रयास किए जा रहे हैं और स्थानीय युवाओं को आतंकवाद के जाल में फंसाने और जम्मू प्रांत में हमले करने के लिए आतंकी मॉड्यूल चलाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस ने सोमवार को यह भी कहा कि डोडा पुलिस द्वारा उत्पन्न विशिष्ट इनपुट के आधार पर 6 जून को स्थानीय पुलिस, 10 आरआर के जवानों और सीआरपीएफ के जवानों ने डोडा के कस्तीगढ़ इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। पुलिस ने कहा, तलाशी के दौरान ऑपरेशन दल ने विस्फोटक (आईईडी डिवाइस), एक मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री के साथ घर से दस्तावेज बरामद किए। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और इरशाद अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा, मामले की जांच चल रही है और मामले में और गिरफ्तारी की उम्मीद है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News