आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला गोसावी हुआ गिरफ्तार, करोड़ों की डील का है आरोप

क्रूज ड्रग्स केस आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला गोसावी हुआ गिरफ्तार, करोड़ों की डील का है आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-28 03:50 GMT

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है। उन्हें क्रूज ड्रग्स पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद केपी गोसावी ने आर्यन के साथ सेल्फी ली थी। बता दें कि, सेल्फी लेने वाले केपी गोसावी को पुणे से गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने ही करोड़ों की डीलिंग करने का आरोप लगाया है। हालांकि, गोसावी को 3 साल पुराने ठगी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, केपी गोसावी विदेश में नौकरी दिलाने का वादा करके युवकों से पैसे ठगा करता था। इस आरोप में पुणे स्थित क्राइम ब्रांच यूनिट ने गोसावी को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो, बुधवार को देर रात गोसावी सरेंडर कर सकता था। सेल्फी का मुद्दा उभरने के बाद गोसावी मुंबई से उत्तर प्रदेश गया और लखनऊ के साथ कई जिलों में सरेंडर करने की कोशिश की। उसे पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की दो टीम लखनऊ पहुंची थी। लेकिन, तब तक वो लखनऊ से रफू-चक्कर हो चुका था। 

दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, गोसावी को लगभग 12 बजे शिवाजीनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा। वर्तमान में वो फारासखाना पुलिस स्टेशन में बंद है और पुलिस कमिश्नर उससे पूछताछ कर रहे है। बता दें कि, गोसावी के खिलाफ कुल 5 ठगी के मामले दर्ज है। 

 

 

Tags:    

Similar News