नोएडा में गुजरात के राज्यपाल के घर दिनदहाडे़ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा में गुजरात के राज्यपाल के घर दिनदहाडे़ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-01 05:46 GMT
नोएडा में गुजरात के राज्यपाल के घर दिनदहाडे़ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के सेक्टर 50 में चोरों ने दिनदहाड़े गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली के बंगले में घुसकर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। नोएडा के सेक्टर-50 में राज्यपाल ओपी कोहली घर है। चोरों ने दिनदहाड़े बंगले में घुसकर हाथ साफ कर दिया। पुलिस को जैसे ही राज्यपाल के घर चोरी की सूचना मिली पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

 

 

चोरों ने की थी घर की रैकी

जानकारी के मुताबिक राज्यपाल के नोएडा स्थित घर में उनकी बेटी रितु कोहली रहती है। वह अंबाला के एक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। केयरटेकर प्यारेलाल ने पुलिस को बताया कि दोपहर में जब वह लौटा तो ताला टूटा मिला और ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर के 3 कमरों में सभी अलमारियां खुली मिलीं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 3 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक चोरी से पहले घर की रेकी की गई थी। चोर लाखों की ज्वैलरी और नकदी चुरा ले गए हैं

 

पुलिस ने कहा जल्द ही सुलझा जाएगा मामला

घर से क्या क्या और कितना चोरी हुआ है इसकी जानकारी राज्यपाल की बेटी रितु कोहली के नोएडा पहुंचने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस तकनीकी एक्सपर्ट्स की भी मदद ले रही है। पुलिस केस दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। बता दें कि राज्यपाल के नोएडा स्थित इस घर देखरेख केयरटेकर प्यारेलाल कर रहा था।  पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा और चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

 

Similar News