दिल्ली में फ्लाईओवर से गिरा ट्रक, चालक की मौत, दो लोग घायल

दिल्ली में फ्लाईओवर से गिरा ट्रक, चालक की मौत, दो लोग घायल

IANS News
Update: 2019-08-03 16:30 GMT
दिल्ली में फ्लाईओवर से गिरा ट्रक, चालक की मौत, दो लोग घायल
हाईलाइट
  • यह जानकारी पुलिस ने दी
  • मध्य दिल्ली में शनिवार को फ्लाईओवर से एक ट्रक नीचे गिर गया
  • और उसमें सवार एक 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई
  • जबकि दो अन्य घायल हो गए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (आईएएनएस)। मध्य दिल्ली में शनिवार को फ्लाईओवर से एक ट्रक नीचे गिर गया। जिसकी वजह से ट्रक में सवार एक 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी। मृतक चालक की पहचान मेवात निवासी जल्लालुद्दीन के रूप में हुई है, जबकि घायल शारुख और वाजिद हैं, जो महाराष्ट्र से आजादपुर स्थित फल एवं सब्जी मंडी की ओर जा रहे थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, घटना के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को तड़के करीब दो बजे जानकारी मिली, जिसके बाद एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। वहां पाया गया कि एक ट्रक आरजे-14 जीजे-9882 रिंग रोड बाईपास के पास फ्लाईओवर से नीचे गिर गया था। हमें ट्रक में सवार तीन लोगों को बाहर निकालने के लिए गैसकटर का इस्तेमाल करना पड़ा। इसके बाद तीनों को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां जल्लालुद्दीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अन्य दो का इलाज चल रहा है।

अधिकारी ने कहा, शुरुआती जांच के दौरान यह पता चला कि चालक यातायात जाम के कारण बर्बाद हुए समय को कवर करने के लिए तेजी से गाड़ी चला रहा था। जब तेज रफ्तार ट्रक रिंग रोड के पास पहुंचा तो चालक का इस पर से नियंत्रण समाप्त हो गया और ट्रक फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन प्राप्त हुआ, जिसके बाद एक टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने धारा 279 और 304ए के तहत मामला दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News